दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म होगी भूषण कुमार की एक कॉमेडी-थ्रिलर?
मनोरंजन

क्या आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म होगी भूषण कुमार की एक कॉमेडी-थ्रिलर?

क्या आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म होगी भूषण कुमार की एक कॉमेडी-थ्रिलर?

पिछले साल सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘क्वाथा‘ पर काम कर रहे हैं जिसमे वह एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन उनकी फिल्मो की सूची यही तक सीमित नहीं है, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, वह भूषण कुमार और अहमद खान के साथ एक कॉमेडी-थ्रिलर पर भी बातचीत कर रहे हैं।

प्रकाशन के अनुसार, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है लेकिन दोनों पार्टियाँ इस प्रोजेक्ट को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं। जहाँ आयुष की पहली फिल्म रोमांटिक थी, दूसरी फिल्म ‘क्वाथा’ में वह एक गंभीर किरदार निभाने वाले हैं। और अगर उन्होंने कॉमेडी-थ्रिलर साइन कर ली तो इससे साबित हो जाएगा कि आयुष अलग अलग शैलियों में प्रयोग करना चाहते हैं और खुद को टाइपकास्ट नहीं करवाना चाहते।

ayush sharma kwatha 2

कथित तौर पर, इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृषण कुमार, अहमद खान और शाइरा खान के प्रोडक्शन हाउस और पेपर डॉल एंटरटेनमेंट करने वाला है।

इस दौरान, अगर उनकी फिल्म ‘क्वाथा‘ के बारे में कहा जाए तो आयुष के लिए ये एक जुनूनी प्रोजेक्ट है। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और यह दिखाएगा कि कैसे कुछ घटनाएं कुछ खास लोगों पर उनके चरित्र की राय और परिप्रेक्ष्य को बदल देती हैं। करण ललित बुटानी, जिन्होंने 2018 की फिल्म ‘फामोस’ का निर्देशन किया है, वे इसका निर्देशन करेंगे।

ayush sharma kwatha 1

कुछ दिन पहले, आयुष ने आईएएनएस को फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया-“एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाना बड़े सम्मान की बात है। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

फिल्म का निर्माण सुनील जैन और कल्ट एंटरटेनमेंट के आदित्य जोशी कर रहे हैं और सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग सितंबर के आसपास शुरू होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!