सलमान खान का दावा है कि वह केवल कैमरे के सामने एक्सपोज़ कर सकते हैं उनकी हिरोइन के लिए नहीं

0
सलमान खान की हिरोइन
bitcoin trading

बॉक्स ऑफिस पर ‘भारत’ की सफलता के बाद सलमान खान (Salman Khan) काफी खुश हैं। यह एक बार फिर साबित हो गया है कि सलमान की स्टार पावर बॉक्स ऑफिस पर बेमिसाल है।

उन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब सीधे संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाल्लाह’ शुरू करने से पहले ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी करने के लिए कमर कस रहे हैं।

सलमान खान

‘भारत’ की सफलता के बाद वह फिल्म के बारे में मीडिया से बात करते रहे हैं और कहते हैं क फिल्म को प्यार करने वाले लोगों को देखकर काफी अच्छा लगता है।

सलमान ने हाल ही में यह भी बताया कि कैटरीना और उनकी जोड़ी पर्दे पर कितनी हिट है और वह इस बात से हमेशा प्रभावित रहेते हैं कि वह किस तरह की कड़ी मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करती हैं

सलमान खान के मना करने के बाद भी, मल्टीप्लेक्स ने बढ़ाई 'भारत' की टिकेट कीमतें

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी सभी नायिकाओं को एक कारण के लिए एक निश्चित तरीके से पेश किया जाता है। उन्होंने बताया कि उनकी हिरोइन को कैमरे के सामने एक्सपोज करने की अनुमति नहीं है क्योंकि यह काम केवल वह कर सकते हैं! सलमान की अगली फ़िल्में ‘दबंग 3’, ‘इंशाल्लाह’ और ‘किक 2’ हैं।

एक पत्रिका बी पॉजिटिव के लिए टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने उनसे पूछा कि अन्य सितारों की मदद करना और उनके लिए महत्वपूर्ण क्यों है।

अली अब्बास ज़फर ने साझा की सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' सीक्वल की डिटेल्स

उन्होंने कहा, “क्योंकि जब मैं (बॉलीवुड में) बढ़ने की कोशिश कर रहा था तो लोगों ने मुझे बढ़ने दिया और इसलिए मेरे मन में उसके लिए बहुत सम्मान है।

सूरज बड़जात्या की तरह, वह किसी को भी कास्ट कर सकते थे, लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट करने के लिए चुना, हालांकि ‘मैंने प्यार किया’ से पहले मेरी एक फिल्म आ रही थी और वह एक नवागंतुक चाहते थे। इसलिए मुझे मौका दिया गया, इसलिए मेरा मानना है कि हर कोई एक मौका पाने का हकदार है।”

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ‘वेदालम’ के हिंदी रीमेक में निभाएंगे दक्षिण के स्टार अजीत की भूमिका

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here