Thu. Jul 25th, 2024
    ayush sharma kwatha

    आयुष शर्मा जो पिछली बार ‘लवयत्री’ में नजर आए थे, उन्होंने दूसरी फिल्म हासिल करने की सूचना दी है। सलमान खान के बहनोई को अब ‘क्वाथा’ नामक फिल्म में आर्मी मेजर के रूप में देखा जाएगा।

    रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ‘मुलशी पैटर्न’ फिल्म के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे, लेकिन जब से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की जाती है, तो क्वाथा को उनकी दूसरी फिल्म माना जा रहा है।

    ayush sharma kwatha 1

    पिंकविला की रिपोर्टों के अनुसार, “आयुष ने ‘क्वाथा’ नाम की एक फिल्म साइन की है, जो इसी नाम के मणिपुर के एक शहर के इर्द-गिर्द घूमती एक प्रेरणादायक फिल्म है। यह एक एक्शन ड्रामा है, जिसमें बहुत सारी भावनाएं हैं, जहां युवा अभिनेता सेना में मेजर की भूमिका निभा रहे हैं।

    क्वाथा सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और यह दिखाएगा कि कैसे कुछ घटनाएं कुछ खास लोगों पर उनके चरित्र की राय और परिप्रेक्ष्य को बदल देती हैं। करण ललित बुटानी, जिन्होंने 2018 की फिल्म फामोस का निर्देशन किया है, वे इसे पसंद करेंगे।

    ayush sharma kwatha 2

    रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “जब उन्होंने नैरेशन सुना, उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत अपना सिर हिला दिया। उन्होंने कुछ समय के लिए टीम के साथ फिल्म में काम किया। यह ट्यूनिंग है।

    आयुष के लिए यह एक जुनून प्रोजेक्ट है। इस साल सितंबर के आसपास ‘क्वाथा’ के लिए शूटिंग शुरू करने की योजना है, जबकि मुल्शी पैटर्न को शुरू होने में कुछ समय है। ‘क्वाथा’ 2020 में कुछ समय बाद रिलीज होगी और यह आयुष की दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी होगी।”

    aayush sharma kwatha

    हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है, लेकिन आशा करते हैं कि ये केवल अफवाहें नहीं हैं और आयुष आर्मी मेजर के रूप में अपनी भूमिका निभाते हैं।

    यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स ‘चॉपस्टिक’ मूवी रिव्यु: हल्की-फुल्की पर दिलचस्प है फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *