Mon. Oct 3rd, 2022
    इंद्र कुमार जल्द बनाएंगे आमिर खान और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म 'दिल' का अगला भाग, नाम होगा-"दिल अगेन"

    निर्देशक इंद्र कुमार की 1990 में आई फिल्म ‘दिल’ जिसमे आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने मुख्य किरदार निभाया था, सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म की कहानी और गानों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था और इसलिए फिल्म के निर्देशक इसका अगला भाग बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    DNA को इंद्र कुमार ने बताया-“मैं कुछ वक़्त से आमिर खान और माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म ‘दिल’ का अगला भाग बनाने की प्लानिंग कर रहा हूँ। हमने स्क्रिप्ट तय कर ली है और हम इसका नाम-‘दिल अगेन’ रखने वाले हैं।” उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म के मुख्य पात्रों का भी तक फैसला नहीं किया है।

    इस दौरान, कुमार की एक और फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। इस कॉमेडी फिल्म का नाम है ‘टोटल धमाल’ और इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख समेत और भी सितारें मौजूद हैं। फिल्म कुछ वक़्त से अपने गाने ‘मुंगड़ा’ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल ये एक रीमेक है और इसलिए इसके ऊपर सवाल उठाये जा रहे हैं।

    मिड-डे को कुमार ने कहा-“हमें उनकी सहमति लेने की जरुरत नहीं है। जब ‘नींद चुराई मेरी’ का रीमेक बना तो कोई मेरे पास मंजूरी लेने नहीं आया। अधिकार म्यूजिक लेबल के पास होती है और उनके पास हक है कि वो जो करना चाहते हैं करे।”

    टोटल धमाल‘ 22 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.