दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘अंदाज़ अपना-अपना’ के रीमेक में रणवीर सिंह और वरुण धवन को देखना चाहते हैं आमिर खान
मनोरंजन

‘अंदाज़ अपना-अपना’ के रीमेक में रणवीर सिंह और वरुण धवन को देखना चाहते हैं आमिर खान

आमिर खान, रणवीर, वरुण, अंदाज़ अपना अपना

रणवीर सिंह और वरुण धवन के एक साथ ‘अंदाज़ अपना अपना के रीमेक’ में काम करने की संभावना के बारे में बातचीत चल रही है। अब, आमिर खान ने इसके बारे में बात की है जिससे हमें इस फिल्म के बारे में काफी उम्मीदें मिली हैं। 

फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जब रणवीर और वरुण को एक साथ उनकी और सलमान की भूमिकाओं को दोहराते हुए देखने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो आमिर ने कहा कि युवा अभिनेताओं को इस तरह की क्लासिक कॉमेडी में चित्रित किया जाना बहुत अच्छा होगा।

उन्होंने बाद में कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि परियोजना बनाई जा रही है या नहीं, लेकिन अगर ऐसा है, तो यह निश्चित रूप से एक बड़ी खुशखबरी है और वह फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण धवन दोनों को देखना पसंद करेंगे।

आमिर-सलमान की फिल्म अपनी रिलीज़ के बाद एक तत्काल हिट नहीं थी लेकिन पिछले कुछ वर्षों में फ़िल्म नव एक क्लासिक दर्ज़ा हासिल कर लिया। यह 90 के दशक के बच्चों की पसंदीदा बनी हुई है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान और आमिर की जगह लेने में सक्षम हैं या नहीं।

आमिर खान की अंतिम फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ फ्लॉप रही थी और फिलहाल आमिर के नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की गई है।

दूसरी तरफ रणवीर और वरुण अपनी-अपनी फिल्मों ’83 और स्ट्रीट डांसर में व्यस्त हैं। अंदाज़ अपना अपना के रीमेक के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है।

https://www.youtube.com/watch?v=fd_w7Qw8biU

यह भी पढ़ें: गौरी खान ने दी बॉलीवुड सितारों को पार्टी, अर्जुन कपूर और मलाइका आए एक साथ

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!