Wed. Feb 28th, 2024
    अर्जुन बिजलानी से एक फैन ने अच्छे शो चुनने के लिए कहा, अभिनेता ने दिया 'इश्क़ में मरजावां' के आकड़ो का हवाला

    टीवी शो ‘इश्क़ में मरजावां‘ जबसे शुरू हुआ है, तबसे अपनी अनोखी पटकथा से दर्शको का मनोरंजन करते आया है। शो ने अच्छी रेटिंग्स से शुरुआत की थी और दो साल तक टॉप 10 में भी रहा था। कभी कभी शो इतनी अच्छी टीआरपी हासिल करता कि टॉप 5 में भी अपनी जगह बना लेता था। शो में अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा अहम किरदार निभाते हैं। शो से अलीशा पंवार ने डेब्यू किया था हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले शो को अलविदा कह दिया।

    Image result for Ishq Mein Marjawan

    दो साल से चल रहे इस शो में काफी बदलाव देखने के लिए मिले हैं, जबकि कुछ बेहतर साबित हुए तो कुछ ने फैंस को निराश कर दिया। और ऐसी ही निराशा व्यक्त करते हुए एक फैन ने हाल ही में अर्जुन को ट्वीट कर अच्छे शो चुनने के लिए कहा। फैन ने कहा कि अभिनेता को एक फाईनाइट शो चुनना चाहिए और उसने ‘इश्क़ में मरजावां’ देखना बंद कर दिया था जब महिला किरदार बदल गए थे। फैन ने अंत में लिखा कि वह उनके नए शो का इंतज़ार कर रहे हैं।

    हालांकि, अर्जुन ने बहुत शिष्टतापूर्वक उसका जवाब देते हुए लिखा कि वह शो नहीं छोड़ेंगे। उनके मुताबिक, “मैं सभी को उनकी राय का पूरा सम्मान करते हुए, एक बार में हमेशा के लिए बता देता हूँ कि मैं इस शो के लिए प्रतिबद्ध हूँ जब तक ये प्रसारित होता है। ये शो दो सालों तक सफलतापूर्वक चला है। हां, पिछले 5 या 6 हफ्तों में, आकड़े गिर गए हैं लेकिन कड़ी मेहनत और अपनी नौकरी छोड़ने का ये कोई कारण नहीं है।”

    शो में बड़ा बदलाव आया निया शर्मा के प्रवेश से, इसके बाद अलीशा की दोहरी भूमिका खत्म हो गयी। अलीशा के जाने के बाद, सोनारिका भदोरिया ने शो में प्रवेश किया लेकिन उससे भी दर्शको को संतुष्टि नहीं हुई और शो में आने के कुछ दिन बाद ही, सोनारिका ने भी शो को अलविदा कह दिया। अलीशा के जाने के बाद, शो की रेटिंग्स पर लगातार प्रभाव पड़ रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *