Fri. Apr 19th, 2024

    टीवी अभिनेत्री अलीशा पंवार ने सीरियल “इश्क़ में मरजावां” को अलविदा कह दिया है। शो में तारा नाम की विलन का किरदार निभाने वाली अलीशा को अपनी टीम से एक भव्य फेयरवेल मिला है। अपने आखिरी दिन, कास्ट और क्रू का इतना प्यार देखकर वह भावुक हो गयी और इसलिए उनके लिए इतना हार्दिक सा सन्देश लिखा है।

    सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें साझा करते हुए जिसमे वह केक काट रही हैं और अपनी टीम के साथ पोज़ दे रही हैं, उन्होंने लिखा-“यहाँ से ‘इश्क़ में मरजावां’ के परदे मेरे लिए गिर गए लेकिन शो में मेरे द्वारा निभाए गए आरोही, तारा और केसरी जैसे बाकि किरदारों की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। मैं अपना सेट, मेकअप रूम, मेरी पूरी टीम, किरदार जो मैंने जिए और अब तक के अपने सफ़र की हर चीज़ को बहुत याद करुँगी।”

    alisha cake cutting

    alisha with co-actors

    alisha on set

    “लेकिन जो शुरू होता है उसे एक दिन नयी शुरुआत के लिए खत्म होना पड़ता है।” उसके बाद उन्होंने अपनी पूरी टीम का उनके समर्थन देने के लिए और पहले दिन से ही सहज महसूस कराने के लिए धन्यवाद किया।

    cake cutting

    farewell cake

    अर्जुन बिजलानी, सोनारिका भदोरिया और लता सभरवाल के साथ केक काटते हुए अलीशा बेहद भावुक हो गयी थी। उनके आखिरी दिन से बाहर आये विडियो में, वह सभी को उनके सफ़र का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देती दिख रही हैं और साथ ही सबके साथ खास लम्हे भी बिताती दिख रही हैं।

    अलीशा पिछले एक महीने से अपना नोटिस पीरियड पूरा कर रही थी। अभिनेत्री पहले 2018 में शो छोड़ना चाहती थी जब शो में तीन महीने का लीप आ गया था। उस दौरान, जमाई राजा अभिनेत्री निया शर्मा ने आरोही का किरदार ले लिया था।

    खबरों के अनुसार, अलीशा इस बात से नाखुश थी कि उनका किरदार केवल एक विलन तक ही सीमित रह गया था। वह शो में पहले दोहरी भूमिका निभाती थी-एक नायिका की और एक खलनायिका की। लेकिन कुछ वक़्त से उनका किरदार केवल नकारात्मक रह गया था और बहुत छोटा भी। इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *