Sun. Jul 21st, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: हिना खान के शो से निकलने के बाद, कोमोलिका के किरदार में दिख सकती हैं ये अभिनेत्री

    काफी वक़्त से हिना खान के टीवी सीरियल “कसौटी ज़िन्दगी के” से निकलने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। फ़िलहाल यह रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री, शो में विलन- कोमोलिका चौबे का किरदार निभा रही हैं।

    दरअसल, ऐसी खबरें थी कि अभिनेत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और इसलिए उन्होंने छोटा सा वेकेशन लिया है। हिना ने पहले कहा था कि वह शो से नहीं निकल रही और ये उनके किरदार के लिए छोटे छोटे ब्रेक लेना सामान्य है।

    https://www.instagram.com/p/Bu3XbXyD76S/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Butp-VOD1YW/?utm_source=ig_web_copy_link

    मगर कुछ मीडिया रिपोर्ट ये कह रही हैं बालाजी टेलीफिल्म्स की प्रबंध संचालक और निर्माता एकता कपूर ने हिना की जगह दूसरी अभिनेत्री को चुन लिया है। खबरों के मुताबिक, वह शो में कोमोलिका के किरदार के लिए हिना की जगह अलीशा पंवार को लेना चाहती हैं।

    22 वर्षीय अभिनेत्री फ़िलहाल टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावान’ में निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी के साथ मुख्य किरदार में अभिनय कर रही हैं। वर्तमान में, ऐसी अफवाहें हैं कि अलीशा उस शो को छोड़ने वाली हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuopnluFjvq/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuHKJ5JFcO8/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर शो में से एक रहा है। ये एतिसाहिक शो करीब सात सालों तक टीवी पर चला था और इसने पूरे 1400 एपिसोड्स पूरे किये थे। शो 2001-2008 तक टीवी पर प्रसारित हुआ था। उसके मुख्य किरदार- प्रेरणा, अनुराग बसु, रिषभ बजाज और कोमोलिका घर घर के नाम बन गए थे और उन किरदारों को निभाने वाले दिग्गजों के नाम हैं- श्वेता तिवारी, सिजैन खान, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया।

    इसका दूसरा संस्करण पिछले साल सितम्बर में शुरू हुआ था जिसमे एरिका फर्नांडिस, पार्थ सम्थान और हिना खान अहम भूमिका निभा रहे हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *