होम मनोरंजन एकता कपूर के बेटे के जन्म से उत्साहित हैं जीतेंद्र कपूर, कहा-अब मेरी ज़िन्दगी पूरी हो गयी है

एकता कपूर के बेटे के जन्म से उत्साहित हैं जीतेंद्र कपूर, कहा-अब मेरी ज़िन्दगी पूरी हो गयी है

0
एकता कपूर के बेटे के जन्म से उत्साहित हैं जीतेंद्र कपूर, कहा-अब मेरी ज़िन्दगी पूरी हो गयी है

टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने 27 जनवरी वाले दिन सरोगेसी से अपने घर एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। एकता ने अपने बेटे का नाम अपने पिता और बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र कपूर के असली नाम पर यानी रवि कपूर रखा है। और जीतेंद्र अपने दूसरे पोते के लिए बहुत ही उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

मिड-डे से बात करते हुए, उन्होंने बताया कि अब उनका परिवार पूरा हो गया है। उनके मुताबिक, “पहले मैं दादा था। अब मैं नाना बन गया हूँ। मेरी ज़िन्दगी पूरी हो गयी है। शोभा और मैं सातवे आसमान पर थे जब हमने इस बारे में सुना। हम उसके घर आने का इंतज़ार कर रहे हैं।”

View this post on Instagram

Some ppl we call ‘ home’

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

उनके बेटे तुषार कपूर ने भी सरोगेसी का सहारा लेकर 2016 में अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया था। जीतेंद्र ने आगे कहा-“मेरा परिवार कहता है कि रवि मुझ जैसा लगता है मगर फिर, एक बच्चे का चेहरा हर दिन बदलता ही रहता है। ये कहना मुश्किल है कि भविष्य में वे किसके जैसा दिखेगा। अब मेरे पास लक्ष्य और रवि है-वे दोनों मेरी आँखों का तारा हैं। अब मैं शांति से मर सकता हूँ क्योंकि मेरे दोनों बच्चों के पास अब खुद के बच्चे हैं।”

तुषार और एकता दोनों में से किसी ने भी शादी नहीं की। जब इस बारे में जीतेंद्र से पूछा गया, तो उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि इन्सान को ज़िन्दगी में खुश रहना चाहिए। भले ही वो कुंवारा हो या शादीशुदा। मेरे लिए, ख्याल यही था कि तुषार और एकता के पास कोई ऐसा होना चाहिए जिसके लिए वो घर आये। एक बच्चा बहुत बड़ा आशीर्वाद और ज़िम्मेदारी है। और ज़िम्मेदारी के साथ, जूनून, प्यार, खुशियाँ और ज़िन्दगी का उद्देश्य मिलता है। एक बच्चे का ध्यान रखने से ज्यादा बड़ी कोई ज़िम्मेदारी नहीं होती।”

एकता ने गुरुवार को अपने बच्चे की खुशखबरी सोशल मीडिया से द्वारा साझा की। उन्होंने लिखा-“भगवान की दुआ से, मैंने ज़िन्दगी में बहुत कामयाबी देखी है, मगर कोई भी इस खूबसूरत एहसास को नहीं हरा सकता जो मुझे इस बच्चे के अपनी ज़िन्दगी में आने से मिला है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here