Thu. Jun 20th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के 2: अब 'कोमोलिका' के रूप में नज़र नहीं आएँगी हिना खान, जानिया वजह...

    एकता कपूर के हिट शो “कसौटी ज़िन्दगी के” में दर्शक जिसका इतनी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, वे है हिना खान आका ‘कोमोलिका‘। दर्शको को ‘कोमोलिका’ के रूप में हिना को देखना अच्छा लगता है। मगर आपको ये जान कर बड़ी निराशा होगी कि आप सब की पसंदीदा हिना खान अब ‘कोमोलिका’ के अंदाज़ में नज़र नहीं आएँगी। अभिनेत्री ने खबर की पुष्टि करते हुए स्पॉटबॉय को बताया-“ये सच है की मार्च के बाद मैं इस शो में नज़र नहीं आउंगी। लेकिन एकमात्र कारण फिल्मों के लिए मेरी पूर्व प्रतिबद्धता है।”

    https://www.instagram.com/p/BtdEUrcDVbw/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि वे शो से कुछ समय के लिए जा रही हैं या हमेशा के लिए, ये अभी तक पक्का नहीं हुआ है। हाल ही में, अपने सोशल मीडिया से लाइव चैट करते हुए हिना ने बताया था कि वे अपने कुछ नयी फिल्मों के साथ इस साल कांन्स जा रही हैं। उन्होंने ये भी संकेत दिया कि उनकी झोली में इस वक़्त कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी वजह से वे टीवी पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं।

    हिना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ अनुभवी अभिनेत्री फरीदा जलाल नज़र आएँगी। हिना ने अपना टीवी डेब्यू सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से किया था जिसमे उन्होंने आठ साल तक काम किया। सीरियल छोड़ने के बाद, उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया। हिना ने जिस जिस शो में भी काम किया, सुर्खियाँ और शोहरत कमाना नहीं भूली और अब उन्हें देख कर लग रहा है कि वे जल्द बड़े पर्दे पर भी धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं।

    https://www.instagram.com/p/BtQzVJ6jSmP/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *