Sun. Jul 14th, 2024
    सोनारिका भदौरिया ने छोड़ा टीवी सीरियल 'इश्क़ में मरजावां', थी रचनात्मक रूप से असंतुष्ट

    टीवी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया जो टीवी सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां‘ में नेत्रा शर्मा का किरदार निभाती हैं, उन्होंने शो छोड़ दिया है। अभिनेत्री को ये फैसला शो से रचनात्मक रूप से असंतुष्ट होने के कारण लेना पड़ा।

    एक ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, सोनारिका ने कहा कि शो के मेकर्स ने उनके साथ मिलकर उन्हें शो से जाने का फैसला किया। अभिनेत्री अपने एक महीने का नोटिस पीरियड पूरा कर रही हैं और अभी भी दृश्यों के लिए शूट कर रही हैं।

    sonarika

    शो में अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं। शो दो समान जुड़वाँ तारा और आरोही के इर्द-गिर्द घूमता है जिन्हे पहले अलीशा पंवार निभाती थी। बाद में, शो के मेकर्स ने आरोही का किरदार निभाने के लिए निया शर्मा को साइन कर लिया। अलीशा ने कुछ दिनों पहले शो छोड़ दिया था और उनकी टीम ने उन्हें एक भव्य फेयरवेल दिया था। अलीशा केवल नकारात्मक किरदार नहीं निभाना चाहती थी, इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया।

    शो का पहला एपिसोड 2017 सितम्बर में टीवी पर प्रसारित हुआ था। खबरों के मुताबिक, शो  की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है और मेकर्स कोशिश कर रहे हैं शो में ज्यादा से ज्यादा मसाला डाला जाये ताकि इसको अच्छी रेटिंग्स मिले।

    sonarika-arjun

    शो ने तीन महीनो का लीप किया था और मेकर्स ने तब सोनारिका को साइन किया था। लेकिन अभिनेत्री शो के ट्रैक से नाखुश हैं और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है।

    इस दौरान, सोनारिका ने अपना टीवी डेब्यू टीवी सीरियल ‘तुम देना साथ मेरा’ से किया था। बाद में उन्होंने ‘देवों के देव…महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाया था जिससे उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली थी और वह घर घर का नाम बन गयी।

    उन्होंने ‘पृथ्वी वल्लभ’, ‘दास्तान-ए-मोहब्बत’ समेत और भी कई शो में काम किया हुआ है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *