अमिताभ बच्चन चाहते हैं 1000 करोड़ कमाए ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’

0
अमिताभ बच्चन
bitcoin trading

फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान‘ ने अपने ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही बज्ज क्रिएट कर लिया है। एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म की स्टारकास्ट भी कमाल की है।

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फातिमा सना शैख़ जैसे कलाकारों से सजी यह फ़िल्म जिसकी लागत बॉलीवुड में अब तक बनी सभी फिल्मों से ज्यादा बताई जा रही है, इसमें कोई शक नही है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बन सकती है।

यह फ़िल्म 2016 में आई आमिर की फ़िल्म दंगल का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन तो कुछ और ही चाहते हैं। जी हाँ! हाल ही में रिलीज़ हुए बिहाइंड द सीन के एक विडियो में अमिताभ बच्चन, आमिर से यह कहते नज़र आ रहे हैं कि,”कुछ कर देना यार इस पिक्चर का। 500 करोड़ तक तो आप कर ही चुके हैं इसको फिर 1000 करोड़ कर देना।”

इस पर आमिर खान “अरे बाप रे” कहते दिखे हैं।

फ़िल्म के ट्रेड पंडित इस फ़िल्म के पहले दिन की कमाई 50 करोड़ होने क बात कर रहे हैं। फ़िल्म दिवाली के एक दिन बाद रिलीज़ की जा रही है और बॉक्स ऑफिस के हिसाब से यह किसी भी फ़िल्म के रिलीज़ के लिए एक अच्छा दिन माना जाता है।

यशराज फ़िल्म प्रोडक्शन ने फ़िल्म के टिकटों का मूल्य 10 प्रतिशत बढ़ा दिया है जो फ़िल्म संजू से भी ज्यादा है जो इस साल के शुरुआत में रिलीज़ हुई थी और इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फ़िल्म है।

इस मामले में सिनेमाहॉल के मालिकों और फ़िल्म बाटने वालों को एक खास ईमेल भेज दिया गया है। विजय कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशित ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ 8 नवम्बर को रिलीज़ की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here