Wed. Apr 17th, 2024
    anubhav sinha

    फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने एक धोखेबाज का पर्दाफाश किया है जो एक महीने से उनके प्रतिनिधि बनने का नाटक कर रहा था। उन्होंने मुंबई पुलिस को इसके बारे में सूचना दी है। 

    ग्लैमर की दुनिया में, हम अक्सर धोखेबाजों की कहानियां सुनते आए हैं और इसके ताजा शिकार ‘मुल्क’ के निर्देशक-निर्माता, अनुभव सिन्हा हैं।

    उन्होंने अपनी कहानी साझा करने और मुंबई पुलिस को इस बारे में रिपोर्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया पेज का सहारा लिया है। रचाना शिवपुरे नाम की एक महिला नए एक्टर्स को निर्देशक के प्रतिनिधि के रूप में मेल भेज रही थी।

    प्राप्त ईमेल के हड़पने को साझा करना। अनुभव ने ट्वीट किया, “प्रिय मुंबई पुलिस यह ईमेल आईडी ([email protected]) एक महीने से अधिक महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को ईमेल भेज रही है जो मेरा प्रतिनिधित्व करने का दावा कर रही है। कृपया देखें। मुझे इस व्यक्ति या परियोजना से कोई लेना देना नहीं है।

    इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने उन्हें एफ आई आर दर्ज़ करवाने की सलाह दी है।

    उनकी फिल्मोग्राफी की बात करें तो, सिन्हा की हालिया रिलीज़ ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू ने शानदार अभिनय किया। उन्होंने ‘तुम बिन’, ‘गुलाब गैंग’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

    यह भी पढ़ें: चार फ़िल्में कर रहे हैं हिमेश रेशमिया, द एक्सपोज़ रिटर्न’, ‘मैं जहां रहूं’ और सेना अधिकारी बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर बायोपिक है शामिल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *