Sat. May 18th, 2024
    himesh reshamiya is doing 4 movies

    हिमेश रेशमिया की फिल्मों में वापसी होगी। वह जल्द ही 4 फिल्मों की घोषणा करेंगे जिनमें ‘द एक्सपोज़ रिटर्न’, सेना अधिकारी बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर एक बायोपिक और एक प्रेम कहानी ‘मैं जहां रहूं’ शामिल है। 

    हिमेश रेशमिया जिन्हें आखिरी बार 2016 की फिल्म ‘तेरा सुरूर’ में देखा गया था, फिल्मों में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संगीतकार-गायक-अभिनेता-फिल्म निर्माता ने एक सेना अधिकारी बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर एक बायोपिक के अधिकार खरीदे हैं।

    बिष्णु श्रेष्ठ एक सेना अधिकारी हैं, जिन्होंने 2 सितंबर, 2010 में एक चलती ट्रेन (मौर्य एक्सप्रेस) में 40 सशस्त्र अपहर्ताओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। बिष्णु ने अपहर्ताओं के खिलाफ अकेले दम पर लड़ाई लड़ी और और यात्रियों को बचाया। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें कई पुरष्कार भी दिए गए थे।

    इसके साथ ही हिमेश ने एक प्रेम कहानी की भी घोषणा की है जिसका नाम है “मैं जहां रहूं” फिल्म को राजेश सेठी निर्देशित कर रहे हैं। फिलहाल हिमेश अपनी फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं और एक्टिंग वर्कशॉप भी ले रहे हैं।

    ‘मैं जहाँ रहूं’ में हिमेश, जावेद अख्तर के साथ एक बार फिर से काम करने जा रहे हैं। पिछली बार उन्होंने ‘नमस्ते लन्दन’ के लिए साथ काम किया था। फिल्म के लिए दोनों 7 गाने एक साथ कर रहे हैं और सभी गाने रिकॉर्ड किये जा चुके हैं।

    फिल्म की शूटिंग 27 सितम्बर को यश जी के जन्मदिन पर शुरू होगी। यह 2020 में रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

    बायोपिक के कलाकारों और क्रेडिट के अन्य विवरण जल्द ही घोषित किए जाएंगे। शोध और पटकथा की कल्पना अनुभवी पत्रकार प्रफुल्ल शाह ने की है।

    बायोपिक के कलाकारों और क्रेडिट्स के अलावा, हिमेश अगले महीने तक एक अभिनेता के रूप में 4 अन्य फिल्मों की घोषणा करेंगे, जिसमें उनकी हिट फिल्म, द एक्सपोजे का सीक्वल शामिल होगा और इसका शीर्षक द एक्सपोजे रिटर्न्स होगा। इन 4 नई फिल्मों के अलावा, वह एक जज के रूप में अपने नए टीवी शो की शूटिंग भी शुरू करेंगे, जिसके प्रोमो पहले से ही आ चुके हैं।

    यह भी पढ़ें: जल्दी ही फ़िल्म निर्देशन में उतरने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *