Thu. Dec 1st, 2022
    फ़िल्म निर्देशन में उतरेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

    उनकी लोकप्रियता कोई सीमा नहीं है। वह एक ग्लोबल स्टार हैं और वह जहां भी जाती हैं सबका दिल जीत लेती हैं।

    हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की। अंतिम बार ‘फन्ने खान’ में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री को भविष्य में कुछ रोमांचक परियोजनाओं में देखा जा सकेगा।

    और उससे भी ज्यादा रोमांचक है कि ऐश्वर्या राय अब प्रोडक्शन में कदम रख सकती हैं।

    इस बारे में ऐश्वर्या राय ने बात करते हुए कहा है कि, “प्रोडक्शन के बारे में बहुत सारी बातें हो रही हैं। मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही है, इसलिए, यह उत्साहजनक है। हालाँकि मैंने इस बारे में गंभीरता से नहीं सोचा है।”

    ऐश्वर्या ने आगे कहा कि, “मैंने सालों तक इंडस्ट्री में काम किया है। मैं हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध अभिनेत्री रही हूँ और ये भूमिकाएं हैं, जो काफी प्रतिबद्धता की मांग करती हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bs_xw5vno0Y/

    मुझे विश्वास है कि मेरे पास आज सब कुछ खुद से करने का कौशल है। मैं हमेशा एक टीम की खिलाड़ी रही हूँ और मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मेरे सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी एक ही पेज पर हों। इसलिए, मुझे लगता है कि ऐसा होने का मतलब है।”

    इस दिशा में आगे बढ़ने के विचार के बारे में पूछे जाने पर, ऐश्वर्या ने कहा कि वह किसी दिन यह करना चाहती हैं।

    अभिनेत्री ने साझा किया कि, “मैं किसी दिन एक फिल्म का निर्देशित करना चाहती हूं। ऐसी बातें हुई हैं लेकिन मैंने इस पर काम करने के लिए कभी समय और ऊर्जा नहीं निकाली है। मेरे सहयोगी मुझे हमेशा कहते हैं कि आप निर्माता या निर्देशक बनकर अपनी खुद की फ़िल्म क्यों नहीं बनाती? हो सकता है कि कुछ साल के बाद मैं ऐसा करने में सक्षम हो पाऊं।”

    यह भी पढ़ें: ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का हिस्सा होंगी कल्कि कोचलिन, करेंगी महत्वपूर्ण भूमिका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *