Fri. Jul 19th, 2024
    Ananya pandey has become the first Indian teenage sensation to have 3 simultaneous covers of a single magazine issue!

    दो ताज़ा कवर शूट के साथ फैंस का दिल जीतने के बाद अनन्या पांडे को फिर से एल्ले इंडिया के डिजिटल पत्रिका के  अप्रैल कवर स्टार के रूप में चुना गया है।

    नई कवर फोटो में अनन्या काफी खूबसूरत और चुलबुली लग रही हैं। लगातार तीन बार किसी टीन सेंसेशन की तस्वीर पत्रिका कवर पर पहली बार प्रकाशित की गई है।

    अनन्या ने सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ लाल जंपसूट पहन रखा है। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, अभिनेत्री ने एक हैट से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

    अंतिम दो कवरों में उन्हें समर ऑउटफिट में देखा गया था। उन्होंने लाल, नीले, गुलाबी और अन्य चमकीले रंगों से सजी पोशाक पहनी थी।

    https://www.instagram.com/p/Bv8qEuYnw9n/

    अनन्या की लोकप्रियता के कारण, पत्रिका ने अभिनेत्री के तीन कवर जारी किए हैं और लिखा है कि, “अनन्या पांडेय बस शुरू कर रही हैं।”

    अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस स्टारकिड ने बॉलीवुड में अपना कदम रखने से पहले ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है और ‘टीन ऑब्सेशन’ का खिताब हासिल किया है।

    https://www.instagram.com/p/Bv5-_3YHo57/

    इंटरनेट पर उनकी कोई भी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है।

    https://www.instagram.com/p/Bv6eTQyn6hv/

    एक अग्रणी कॉस्मेटिक ब्रांड एले इंडिया के अगले मैगज़ीन कवर स्टार के सबसे कम उम्र के ब्रांड एंबेसडर के रूप में उभरते हुए, वह अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने से पहले ही कई विज्ञापनों के लिए साइन की जा रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv5-lJ8HVFF/

    यह भी पढ़ें: 2019-20 में आने वाली कुछ शानदार बॉलीवुड फ़िल्में जो तोड़ेंगी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *