Sat. Dec 10th, 2022

    बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की एक बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है और अपने गैरविवादित करियर के लिए जाने जाते हैं। ‘सिंघम’ के  अभिनेता का काफी रिज़र्व व्यक्तित्व है और अपने निजी जीवन को बेहद निजी रखना पसंद करते हैं।

    अब, अजय देवगन के एक प्रशंसक ने अभिनेता से तंबाकू उत्पादों का समर्थन बंद करने का आग्रह किया है।

    ajay devgan tobaco

    नानकराम, राजस्थान के एक 40 वर्षीय कैंसर रोगी ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से सार्वजनिक अपील की है कि वे समाज के हित में तम्बाकू उत्पादों का विज्ञापन करना बंद करें। रोगी के परिवार ने कहा कि वह अजय देवगन का प्रशंसक था और उसने उसी उत्पाद का इस्तेमाल किया जिसका अभिनेता समर्थन करते हैं।

    मरीज के बेटे दिनेश मीणा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि, “मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ साल पहले तंबाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रांड का इस्तेमाल कर रहे थे जिसके लिए देवगन विज्ञापन करते हैं। मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे, लेकिन जब उन्हें कैंसर का पता चला, तो उन्हें लगा कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों के लिए विज्ञापन नहीं देना चाहिए।”

    https://youtu.be/hOmO1uktqkE

    नानकराम ने पहले ही अजय देवगन को संबोधित 1,000 पर्चे जारी किए हैं और अभिनेता से पूछा है कि वह या उनके परिवार ने कितना तंबाकू चबाया है। इसे शहर के सांगानेर, जगतपुरा और आस-पास के इलाकों में दीवारों पर चिपकाया गया है।

    बॉलीवुड सेलेब्स, दिन के अंत में, कुछ सामाजिक ज़िम्मेदारी भी उठाते हैं कि वे किस तरह के उत्पादों का समर्थन कर रहे हैं।

    https://youtu.be/t5Z-GBL3GBc

    फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन अपनी अगली रिलीज़ ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। रोमांटिक ड्रामा में तब्बू और रकुल प्रीत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने सलमान खान की ‘किक 2’ में होने की ख़बरों को नकारा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *