Thu. Jun 13th, 2024
    chale aana de de pyar de

    आगामी रोम-कॉम ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर जबसे रिलीज़ किया गया है फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है।

    हालांकि फिल्म पूरी तरह से मज़ेदार और मनमोहक लग रही है, लेकिन इसमें आपके दिल को झकझोर देने वाले भी कई पल आते हैं और फ़िल्म का नवीनतम ट्रैक- ‘चले आना’ उन पलों को खूबसूरती से समेटता है।

    रकुल प्रीत और अजय देवगन पर चित्रित, और अमाल मल्लिक द्वारा रचित ‘चले आना’ एक दिल पिघलाने वाला गीत है जिसमें दिल टूटने के दर्द को अच्छे से बयां किया गया है।

    गाना यहाँ देखें:

    इस गाने के बारे में बताते हुए संगीत निर्देशक अमाल ने कहा था कि, “एक निर्देशक के रूप में अकीव (अली) बहुत स्पष्ट हैं वह जानते हैं कि वह क्या चाहते हैं। वह शुद्ध मेलोडी में विश्वास रखते हैं।

    यह गाना 90 के दशक की मेलोडी की याद दिलाता है। ‘चले आना‘ वर्ष 2019 में 90 के दशक का गीत है, और मैंने जो कुछ भी हासिल किया है उससे मैं वास्तव में खुश हूं। यह एक दिल दुखाने वाला गीत है, लेकिन अच्छी तरह से फिल्माया गया है जो अजय सर को सूट करता है।”chale aana amaal malik 1

    ‘चले आना’ के पीछे एक दिलचस्प कहानी है। इसके बारे में बात करते हुए, गीतकार कुणाल वर्मा ने कहा है कि, “जब मैं एक भावनात्मक उथल-पुथल से गुज़र रहा था तो मैंने कुछ पंक्तियाँ लिख दी थीं। एक रात, अमाल ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या मेरे पास एक भावनात्मक गीत है। मैंने उसे ये पंक्तियाँ भेजीं, जो उसे तुरंत पसंद आई थीं। वे पंक्तियाँ इस खूबसूरत गीत में बदल गईं।”chale aana amal malik

    अकीव अली की ‘दे दे प्यार दे‘ में अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा किया गया है और यह 17 मई, 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    यह भी पढ़ें: ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की रिलीज़ हुई स्थगित, क्या फाइनल आउटकम से नाखुश है नेटफ्लिक्स ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *