Fri. Jul 19th, 2024
    sacred games 2 release postponed

    नेटफ्लिक्स का ‘सेक्रेड गेम्स‘ भारत की सबसे लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में से एक है और इसे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन क्षेत्र में मील का पत्थर माना जा सकता है।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, राधिका आप्टे और अन्य के शानदार प्रदर्शन के बाद, इस शो ने अपने डार्क और पैने कंटेंट के लिए प्रशंसा बटोरी है।sacred games 2

    जबकि ‘सेक्रेड गेम्स 2‘ मोस्ट अवेटेड शोज में से एक है फिर भी प्रशंसकों को इसे देखने के लिए अधिक समय का इंतजार करना पड़ सकता है।

    मेन्सएक्सपी की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का दावा है कि ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीज़न जुलाई के अंत से या अगस्त के पहले सप्ताह में रिलीज़ होगा।

    शो के बारे में एक और खबर प्रशंसकों के लिए काफी निराशाजनक है, क्योंकि कहा जा रहा है कि इस बार कंटेंट अप टू द मार्क नहीं है। sacred games 2 a

    और नेटफ्लिक्स इसे फिर से देख रहा है इसीलिए देरी हो रही है। ऐसा लगता है कि अंतिम परिणाम से नेटफ्लिक्स खुश नहीं है। अफवाहों का सुझाव है कि यह सीजन पहले वाले की तरह शानदार नहीं है। अब केवल समय ही बताएगा कि दर्शकों को शो पसंद है या नहीं लेकिन सभी को बहुत उम्मीदें हैं।

    भारत के अलावा, इस शो की शूटिंग केपटाउन सहित विदेशों के कई स्थानों पर की गई है। जबकि निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने को नीरज घायवन द्वारा सैफ अली खान के हिस्से की शूटिंग के लिए रिप्लेस कर दिया गया है।

    फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का निर्देशन करेंगे। sacred games 2 b

    दूसरे सीज़न में सरताज सिंह (सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की एक बड़ी लड़ाई लड़ेगा और गणेश गायतोंडे (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के दिग्गज खिलाड़ी के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

    ऋतुगीत (अभिनेता पंकज त्रिपाठी), जिसे सीजन एक में गायतोंडे के तीसरे पिता के रूप में पेश किया गया है, अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली स्टारर सैटेलाइट शंकर की रिलीज़ डेट आगे बढ़ी, अब 6 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होगी!

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *