Thu. Dec 8th, 2022
    अजय देवगन जुलाई में शुरू करेंगे सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक की शूटिंग

    बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन जल्द सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक के साथ पहली बार किसी स्पोर्ट्स फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन बधाई हो फेम अमित शर्मा कर रहे हैं।

    भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच की बायोपिक की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू होगी और पूरे चार महीने तक चलेगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि अजय के सह-कलाकार वास्तविक खिलाड़ी भी होंगे और कुछ मशहूर नाम जैसे चुनी गोस्वामी, पीके बनर्जी, जरनैल सिंह जैसे कुछ खिलाड़ियों के जैसे दिखने वाले भी होंगे।

    AJAY DEVGN

    उनके मुताबिक, “वे लोग पूर्व स्ट्राइकर और पश्चिम रेलवे के मुख्य कोच पीवी विनॉय के साथ मार्च के अंत से प्रति दिन दो घण्टे सैंटाक्रूज़ में अभ्यास करते हैं। अजय जो बाकि शूट के बीच से तैयारी का पर्यवेक्षण करते है, वह जल्द अपना प्रशिक्षण भी शुरू कर देंगे।”

    उन्होंने ये भी बताया कि टीम जल्द तैयारी के लिए दूसरे शहर चली जाएगी ताकि डिटेल्स लीक न हो जाये। कुछ दिनों से लुक टेस्ट भी चल रहा है।

    सूत्रों ने आगे कहा-“शूट एक हफ्ते के लिए मुंबई में शुरू होगा फिर उसके बाद वे 40 दिनों के लिए लखनऊ चले जाएंगे। ब्रेक के बाद, वे कोलकाता के लिए निकलने से पहले, वापस शहर में 15 दिनों के लिए आ जाएंगे। अमित अंतर्राष्ट्रीय स्थानों को तय कर रहे हैं। जकार्ता, रोम और मेलबर्न पर विचार हो रहा है।”

    amit sharma

    बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता निर्मित फिल्म में 15 साल का समय दिखाया जाएगा। इसमें भारतीय फुटबॉल टीम के सफर को दिखाया जाएगा जिसमे वो लम्हे भी शामिल है जब टीम 1956 के मेलबर्न ओलंपिक्स के सेमिफाइनल्स में पहुँच गयी थी, सैयद के नेतृत्व में जब जकार्ता के एशियाई गेम्स में 1962 में गोल्ड जीता था, फिर आखिर में नौ महीने बाद, 11 जून 1963 को सैयद जो लंग कैंसर से जूंझ रहे थे उन्होंने हैदराबाद में अपनी आखिरी साँसे ली थी।

    फिल्म में साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश अहम किरदार निभा रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *