Sun. May 19th, 2024
    अक्षय कुमार कैसे बने देश के सबसे बड़े करदाता? रितेश देशमुख ने किया खुलासा

    इस समय, जब बॉलीवुड के सभी बड़े सुपरस्टार साल में एक फिल्म करना पसंद करते हैं, अक्षय कुमार हैं कि साल में वह तीन से चार बाद बड़े परदे पर नज़र आ जाते हैं। और ये भी नहीं कि उनकी सारी फिल्में एक जैसी हो, कभी देशभक्ति की, कभी कॉमेडी और कभी बायोपिक, खिलाड़ी कुमार ने लगातार हिट फिल्में देकर साबित किया है कि वह किसी भी किरदार में बहुत आसानी से ढल सकते हैं।

    फ़िलहाल, वह अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। अनुराग सिंह निर्देशित फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इसके बाद, वह फिल्म ‘गुड न्यूज़’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ में भी जल्द दिखाई देंगे। जब वह साल में इतना काम करेंगे तो जाहिर है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े करदाता अभिनेता में से एक होंगे।

    उस खबर की प्रतिक्रिया देते हुए, जिसने दावा किया था कि अभिनेत्री परिणीति के ऊपर अक्षय के कुछ पैसे उधार हैं क्योंकि वह फिल्म सेट पर पोकर खेल में हार गयी थी, हंसी तो फंसी फेम अभिनेत्री ने एक तस्वीर अटैच की है जिसमे वह खिलाड़ी कुमार को 2000 रूपये देते नजर आ रही हैं और साथ ही तस्वीर जोड़ते हुए उन्होंने लिखा-“मुझे अख़बार द्वारा कहा गया इसलिए…”

    हालांकि, बातचीत केवल यहाँ खत्म नहीं हुई। अभिनेता रितेश देशमुख और अक्षय के पुराने सह-कलाकार ने भी बीच में छलांग लगाई और लिखा-“अब तुम लोगों को पता चला कि कैसे अक्षय कुमार देश के सबसे बड़े करदाता बने। हम सह-कलाकार भारी भरकम योगदान देते हैं।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, रितेश अब मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरज़ावा‘ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने विलन का किरदार निभाया है और फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, वह फिर अक्षय के साथ दर्शको को हंसाने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म ‘हाउसफुल 4‘ में भी दिखाई देंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *