Sat. Apr 20th, 2024
    जानिए, क्यों 2018 था आलिया भट्ट के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण साल.....

    आलिया भट्ट इन दिनों सभी की पसंदीदा अभिनेत्री बनी हुई हैं। 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डिअर ज़िन्दगी’ और इस साल आई फिल्म ‘राज़ी’ से हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और सबको ये साबित कर दिया है कि वे किसी भी तरह का किरदार निभाने के लिए सक्षम हैं। शायद इसलिए अभिनेत्री की झोली में इस वक़्त काफी सारी फिल्में मौजूद हैं जिनकी वजह से उनका 2018 काफी व्यस्त तरीके से बीता। हाल ही में, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म “कलंक” की शूटिंग खत्म की है।

    इसकी जानकारी देते हुए आलिया ने 2018 के बारे में एक सन्देश भी अपने फैंस के लिए लिखा। उनके मुताबिक, “और इसी के साथ मैंने साल का भी अंत कर दिया है। ये बीता साल मेरी ज़िन्दगी का सबसे चुनौतीपूर्ण साल रहा है। इसमें केवल काम, काम और काम ही था। एक पल के लिए मुझे लगा कि मैं और आगे काम ही नहीं कर पाऊँगी।”

    “मगर फिल्मों को लेकर मेरा प्यार मुझे लगातार आगे बढ़ने की प्रेरणा दे रहा था। और मैं इसके हर एक पल को संजोती हूँ। मैंने बहुत कुछ सीखा। और अब मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि छुट्टियाँ मनाने का वक़्त आ गया है। इसका मतलब ये है कि अभी तो ये एक शुरुआत है। 2019 के लिए तैयार हो रही हूँ।”

    अगले साल आलिया की तीन तीन फिल्में रिलीज़ हो रही है। उनकी फिल्म “कलंक” जिसमे सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने मुख्य किरदार निभाया है, वे 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    इसके अलावा, आलिया फिल्म ‘गली बॉय‘ में रणवीर सिंह के विपरीत नज़र आएंगी। ज़ोया अख्तर निर्देशित ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

    और कमाल की बात ये है कि आलिया और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ का पहला भाग अगले साल दिसंबर में रिलीज़ होगा। अयान मुख़र्जी निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *