Fri. Jul 19th, 2024
    निर्देशक प्रियदर्शन: मैं नहीं कह सकता कि "हेरा फेरी 3" बनेगी भी या नहीं

    कुछ दिनों से सभी की पसंदीदा कॉमेडी फिल्म में से एक ‘हेरा फेरी’ के तीसरे भाग की खबरें लगातार मीडिया में छाई हुई हैं। यहाँ तक कि ये भी खबर बन गयी थी कि फिल्म का प्लाट तैयार हो गया है और इसका निर्देशन प्रियदर्शन करेंगे। हालांकि, अब जो इससे जुड़ी नवीनतम खबर आ रही है, वो है कि निर्देशक प्रियदर्शन ने कहा है कि फिल्म “हेरा फेरी 3” से सम्बंधित किसी भी चीज़ का अभी तक फैसला नहीं हुआ है।

    उन्होंने IANS को बताया-“ये सच है कि मेरी निर्माता फ़िरोज़ और नडियाडवाला से एक मुलाकात हुई थी और बस। कुछ भी तय नहीं है और मैं नहीं कह सकता कि ये होगा भी या नहीं।” उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार प्रोजेक्ट में दिलचस्पी ले रहे हैं लेकिन बस इतना ही है। उसके अलावा और कुछ नहीं हुआ है।

    https://youtu.be/T6zaCCBREfM

    ये 2000 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ ही जिसने केरल के निर्देशक के करियर को बॉलीवुड में उड़ान दी थी। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अहम किरदार निभाया था।

    प्रियदर्शन ने आगे कहा-“फ़िलहाल, मैंने अपनी फिल्म ‘मरक्कर: द लायन ऑफ़ द अरेबियन सी’ की शूटिंग खत्म कर ली है। मैंने इसे 104 दिनों में किया और मेरे अंदर 63 साल का बूढ़ा आदमी सूख गया है। चेन्नई में इसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है और मेरा बेटा सिद्धार्थ यूएस से आया है क्योंकि वह फिल्म का दृश्य निर्माता है। उसने कहा कि उसे इसके लिए आठ महीने चाहिए और उसके बाद, मुझे इसे समाप्त करने के लिए तीन महीने चाहिए।”

    फिल्म में सुनील शेट्टी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    Marakkar

    फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। उनके मुताबिक, “तो मेरे हाथ बंधे हुए हैं और इसलिए इस पल मैं सिर्फ इतना कह सकता हूँ कि ‘हेरा फेरी 3’ में कुछ तय नहीं हुआ है।”

    जब उनसे पूछा गया कि अपने एडिटिंग टेबल पर फिल्म के रश देखकर, क्या वह खुश हैं जैसे चीज़ें निकल कर आई हैं, उनके अंदर से एक ‘निर्देशक’ ने कहा-“कभी किसी निर्देशक से मत पूछा कि क्या खुश हैं, क्योंकि हर कोई अपने प्रोडक्ट के लिए असुरक्षित होता है और मेरे कहने के लिए बहुत जल्दी है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *