Wed. Apr 24th, 2024
    देखिये हिना खान की "यह रिश्ता क्या कहलाता है" सह-कलाकारों के साथ डिनर पर मस्ती

    अभिनेत्री हिना खान जो इन दिनों अपनी दोनों पेशेवर और व्यक्तिगत ज़िन्दगी का लुत्फ़ उठा रही हैं, वह फ़िलहाल टीवी के मशहूर शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में कोमोलिका का किरदार निभाती दिखाई देती हैं। भले ही जबसे उन्होंने शुरुआत की है, तब से हिना ने बहुत कामयाबी और शोहरत हासिल कर ली है लेकिन, वह अभी भी अपने पहले शो के सह-कलाकारों को नहीं भूली हैं।

    हाल ही में, हिना अपने देर रात हुए पैक-अप के बाद, अपनी पुरानी सह-कलाकार और अच्छी दोस्त लता सबरवाल और सुनीता रजवार से मिली थी। तीनों ने काफी लम्बे समय तक शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में काम किया था और वे बेहद करीबी दोस्त मानी जाती हैं।

    शो में जहाँ, लता और सुनीता- राजश्री और धनिया के किरदार में दिखाई देती हैं, वही हिना ने टीवी की सबसे चहीती और लोकप्रिय बहु और बेटी अक्षरा का किरदार निभाया था।

    तीनों ने लता के घर पर अच्छा वक़्त बिताया जहाँ अभिनेत्री ने अच्छा और स्वस्थ खाना पका रखा था। हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें और वीडियो भी साझा किये हैं जिन्हे देख आपको शो के उन पुराने एपिसोड्स की याद आ जाएगी तब ये तीनों साथ में नज़र आया करती थी।

    https://www.instagram.com/p/BwROxruhDV2/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो में लता ने हिना की माँ का किरदार निभाया था जो अब भी शो के विस्तार ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ में अहम किरदार निभाती दिखाई देती हैं। अगर सुनीता की बात की जाये तो, उन्होंने शो में नौकरानी का किरदार निभाया था।

    हिना ने 2016 में करीब आठ साल तक काम करने के बाद, शो को अलविदा कह दिया था। फिर वह रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ में नज़र आई थी। इन दोनों शो ने उनकी टिपिकल बहु वाली छवि तोड़ कर उन्हें एक हॉट डीवा के रूप में स्थापित कर दिया था।

    अब वह एकता कपूर के शो में विलन के किरदार में दिखाई देती हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *