दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हिना खान के कांन्स लुक से प्रेरित होकर बनी एक गुड़िया, अभिनेत्री ने जताया आभार
मनोरंजन

हिना खान के कांन्स लुक से प्रेरित होकर बनी एक गुड़िया, अभिनेत्री ने जताया आभार

हिना खान के कांन्स लुक से प्रेरित होकर बनी एक गुड़िया, अभिनेत्री ने जताया आभार

ऐसा लग रहा है कि सितारों से प्रेरित होकर गुड़िया बनाने का चलन आम हो गया है। ये शुरू हुआ था सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान से। सबसे पहले उनका गुड्डा आया था जिसे बहुत लोकप्रियता मिली। करीना ने तो ‘कॉफ़ी विद करण 6’ पर उस गुड्डे पर बहुत मजेदार प्रतिक्रिया भी दी थी मगर अब लग रहा है कि ये चलन कम होने के वजाय बढ़ता ही जा रहा है।

कुछ समय पहले, एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ की तीन खूबसूरत महिला किरदार- प्रेरणा आका एरिका  फर्नांडिस, कोमोलिका आका हिना खान (Hina Khan) और निवेदिता आका पूजा बनर्जी पर आधारित गुड़िया बनी थी जिसने मीडिया की बहुत लाइमलाइट बटोरी। और अब हिना के ऊपर एक और गुड़िया बाजार में आ गयी हैं।

hinakhna

हिना ने अपने सोशल मीडिया पर उनके लुक से प्रेरित हुई एक गुड़िया की तस्वीर साझा की है। इस गुड़िया ने वही लिबास पहना है जो हिना ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन रेड कारपेट पर चलते हुए पहना था। उस वक़्त जितनी ग्लैमरस अभिनेत्री खुद लग रही थी, उनकी गुड़िया भी उतनी ही ग्लैमरस और हॉट है। वो हिना के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी और उन पर गुड़िया बनना सोने पर सुहागा जैसा है। हिना ने गुड़िया की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था-“अकथनीय”।

hina doll

इस दौरान, हिना ने कोमोलिका के किरदार से कुछ समय का ब्रेक लिया हुआ है और अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दे रही हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और कल ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके पास सभी के लिए एक सरप्राइज है और वह क्या होने वाला है, ये तो सही वक़्त आने पर ही पता लगेगा।

ये भी पढ़े: हिना खान, एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी की बाजार में आई गुड़िया, देखिये तसवीरें

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!