Wed. Feb 1st, 2023
    'हमे तुमसे प्यार कितना' ट्रेलर: हिना खान और अनीता हसनंदानी ने की करणवीर बोहरा की फिल्म की तारीफ

    करणवीर बोहरा टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं लेकिन यही नाम अब अपनी धाक ज़माने बॉलीवुड में भी प्रवेश कर रहा हैं। अभिनेता जल्द फिल्म ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ में नज़र आएंगे। अभिनेता ने टीवी पर जितने भी शो किये, वह कामयाब रहे हैं। उन्हें ‘नागिन 2’, ‘क़ुबूल है’, ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यतीवती भव?’ जैसे शो के लिए जाना जाता है और पिछले साल सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 12’ में आने के बाद उनकी लोकप्रियता को और चार चाँद लग गए।

    अभिनेता इससे पहले भी ‘किस्मत कनेक्शन’ और ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जैसी फिल्मो का हिस्सा बन चुके हैं, हालांकि एक नायक की भूमिका में करणवीर फिल्म ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ में ही नज़र आयेंगे। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। जिसने भी ट्रेलर देखा, उसने केवी की तारीफ ही की। ज्यादातर दर्शको ने तो उनके किरदार की तुलना उनके टीवी शो ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यतीवती भव?’ से भी कर दी थी जिसमे उन्होंने विराज डोबरियाल नाम के एक साइको प्रेमी का किरदार निभाया था।

    ललित मोहन द्वारा निर्देशित फिल्म एक बेहद जुनूनी प्रेमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अभिनेत्री प्रिया बनर्जी द्वारा अभिनीत अपनी महिला-प्रेमी अनन्या पर हमला करता है। फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है और 28 जून को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर कल लांच हुआ था और इसे बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पोस्टों से भर रहा है, न केवल प्रशंसकों ने बल्कि टेलीविजन हस्तियों ने भी, करणवीर को उनकी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

    हिना खान, अनीता हसनंदानी, रणविजय सिंघा और अर्जुन बिजलानी सहित अन्य लोगों ने केवी के लिए शुभकामनाओं के साथ आगामी फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। हिना खान ने लिखा -“ऑल द बेस्ट @KVBohra #HumeTumsePyaarKitna ट्रेलर आज आउट।” जबकि अनीता हसनंदानी, जिन्हें हाल ही में अभिनेता के साथ ‘नागिन 3’ में देखा गया, ने पोस्ट किया-“आप प्यार के लिए कितने दूर जाएंगे? #HumeTumsePyaarKitna का ट्रेलर आज बाहर।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *