Tue. Apr 16th, 2024
    अर्जुन बिजलानी ने की 'इश्क में मरजावां' के खत्म होने, 'डांस दीवाने' को होस्ट करने और 'नागिन 4' पर बात

    कल ऐसी खबरें आई थी कि अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा अभिनीत शो ‘इश्क में मरजावां’ 28 जून को खत्म होने वाला है। शो दो साल पहले शुरू हुआ था और जबसे ही सफलतापूर्वक चल रहा है हालांकि पिछले कुछ हफ्तों से शो की टीआरपी लगातार गिरती ही जा रही है।

    चूँकि अब शो बंद हो रहा है तो पिंकविला ने अर्जुन से बात की है और अभिनेता ने शो समेत कई मुद्दों पर बात की। बातचीत के कुछ अंश:

    ‘इश्क में मरजावां’ खत्म हो रहा है, आपके लिए ये काफी दिलचस्प सफ़र रहा है?

    Related image

    हां, मुझे लगता है कि यह जुलाई में समाप्त होने वाला था, लेकिन वे इसे थोड़ा पहले कर रहे हैं, बहुत सारे शो आ रहे हैं और इसलिए निर्णय लिया गया है। शो काफी लंबा सफर तय कर चुका है और 2 साल तक किसी रिवेंज-ड्रामा का चलना बहुत बड़ी बात है। मैं हमेशा एक ग्रे शेडेड किरदार निभाना चाहता था और मुझे लगता है कि दीप के किरदार के बारे में कुछ वर्षों के बाद भी बात की जाएगी क्योंकि यह बहुत अलग था। निश्चित रूप से, मैंने इस शो पर कुछ पागलपंती वाली चीज़ें की हैं और मैं इसके खत्म होने के बाद, इसे बहुत याद करूँगा।

    पिछले कुछ महीनों में संख्या कम हो गई और अलीशा पंवार ने भी शो छोड़ दिया। उस बारे में क्या कहना है?

    Related image

    आप जानते हैं कि अलीशा ने छोड़ दिया क्योंकि उसे लगा कि शो में कुछ नहीं है, तो ऐसा हो, आखिरकार ट्रैक चल रहा था और शो कुछ ही लोगों के साथ शुरू हुआ, अब मैं उनमे से इकलौता बचा हूँ। लेकिन मुझे शो में बहुत अच्छा समय मिला है, मैं किसी ओर की बात नहीं कर सकता, लेकिन जहां तक मेरा सवाल है, दीप हमेशा मेरे बहुत करीब रहने वाला हैं। मुझे लगता है कि यश और ममता ने दो साल तक शो को खींच कर बहुत अच्छा काम किया, इसलिए मुझे लगता है कि प्रशंसकों को वास्तव में उन्हें दोष देना चाहिए कि ऐसा शो दो साल तक टेलीविजन पर चला, जाहिर है कि कहानी ऊपर और नीचे होती रहती है, जैसा किसी अन्य शो के साथ होता है और अंत में यह शो बंद हो रहा है, मैं स्पष्ट रूप से अब और भी बेहतर काम करने का लक्ष्य रखना चाहता हूँ, मैं पहले से ही अब ‘डांस दीवाने’ कर रहा हूँ।

    पिछली बार, आप ‘डांस दीवाने’ और ‘इश्क में मरजावां’ के बीच संघर्ष कर रहे थे, इस समय आप आराम से रहेंगे। क्या यह मदद करता है?

    Related image

    हां, मैं अभी थोड़ा आराम करूंगा और व्यक्तिगत रूप से, मैं बहुत लंबे समय से बहुत सारी चीजें करना चाहता हूँ। मैं अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने जा रहा हूँ, फिर से जिम करूँगा, अपने आप पर काम करूँगा। मैं बहुत जल्द अपने नए घर में भी शिफ्ट होने वाला हूँ, इसलिए हां, बहुत सारी चीजें करनी हैं। चलो अब एक धमाके के साथ वापस आने की उम्मीद करते हैं।

    ‘नागिन 3’ के खत्म होते ही, अब ‘नागिन 4’ के बारे में सुन रहे हैं। क्या आप शो का हिस्सा रहेंगे?

    Related image

    अभी, मैं बिल्कुल नहीं जानता। ‘नागिन 4’ को आने में काफी समय लगने वाला है। तो हाँ, अभी के लिए, मैं अभी कुछ समय निकालने जा रहा हूँ, अपने बेटे के साथ समय बिताऊंगा, और ‘डांस दीवाने’ भी बहुत व्यस्त नहीं है क्योंकि यह सिर्फ दो दिनों की शूटिंग है। अब इतने सालों तक टेलीविजन करने के बाद मुझे भविष्य में अपने करियर के विकल्पों के बारे में भी सोचना है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *