दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 13: अंकिता लोखंडे से देवोलीना भट्टाचार्जी तक, ये सितारें बन सकते हैं शो का हिस्सा
मनोरंजन

बिग बॉस 13: अंकिता लोखंडे से देवोलीना भट्टाचार्जी तक, ये सितारें बन सकते हैं शो का हिस्सा

बिग बॉस 13: अंकिता लोखंडे से देवोलीना भट्टाचार्जी तक, ये सितारें बन सकते हैं शो का हिस्सा

बहुत जल्द टीवी पर सबसे विवादित फिर भी सबसे पसंदीदा शो ‘बिग बॉस‘ आने वाला है। हर बार की तरह, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही इस बार शो को होस्ट कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस सीजन में काफी बदलाव देखने के लिए मिलेंगे। सबसे पहले तो पिछले सीजन की नाकामयाबी के चलते इस सीजन किसी आम जनता को शो में नहीं बुलाया जाएगा। इसलिए शो में सारे सेलिब्रिटीज ही नज़र आयेंगे। और दूसरा ये कि शो का सेट इस बार मुंबई में होगा।

कथित तौर पर, शो 29 सितम्बर को टीवी पर प्रसारित होगा। कई दिनों से शो के प्रतिभागियों के बारे में तरह तरह की अटकलें लगाईं जा रही थी इसलिए आज हमने आपके लिए उन कलाकारों की सूची तैयार की है जो शो में नज़र आ सकते हैं। देखिये यहाँ-

अंकिता लोखंडे 

Related image

अंकिता आखिरी बार कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में नज़र आई थी। खबरों के अनुसार, उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी 

DEVOLEENA

स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के किरदार के लिए जानी जाने वाली देवोलीना जल्द सलमान के शो के साथ टीवी पर वापसी कर सकती हैं।

ज़रीन खान 

Related image

अभिनेत्री जो आखिरी बार फिल्म ‘1921’ में नज़र आई थी, वह शो की बहुत बड़ी फैन हैं। कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान ने उन्हें शो में हिस्सा लेने का सुझाव दिया है और अभिनेत्री ने शो साइन भी कर लिया है।

नवजोत गुरुदत्ता 

Image result for Navjyot Gurudatta

एमटीवी रोडीज से शोहरत पाने वाले नवजोत को भी मेकर्स ने संपर्क किया है। वह फेम मैनेजर नामक कंपनी के संस्थापक भी हैं।

रणविजय सिंघा 

Image result for Rannvijay Singha

मशहूर होस्ट और अभिनेता रणविजय को भी कथित तौर पर शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, उनकी तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

विवेक दहिया 

Related image

टीवी के हैण्डसम हंक और दिव्यांका त्रिपाठी के प्यारे पतिदेव भी इस सीजन में घर के अन्दर नज़र आ सकते हैं। वैसे उनके शो में आने से रेटिंग्स पर सकारात्मक असर जरूर पड़ेगा।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!