Wed. Feb 8th, 2023
    स्वरा भास्कर ने जेएनयू के वायु प्रदूषण संकट पर किया कटाक्ष, देखे पोस्ट

    बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज की सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली सेलेब्रिटी हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण, सुर्खियों में छाई रहती हैं और आये दिन ट्रोल हो जाती हैं। पिछले साल जब उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आई थी तो उसमे उनके हस्तमैथुन के दृश्य ने बहुत लाइमलाइट बटोरी थी। उनके किरदार ने बॉलीवुड में एक प्रकार की क्रांति ला दी थी।

    उनके किरदार को लोगो द्वारा शर्मसार करने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के बाद भी, स्वरा अपने किरदार के साथ खड़ी रही और और बहादुरी से लड़ी जो इस किरदार को गन्दा करने और मारने की कोशिश कर रहे थे। जबकि फिल्म को रिलीज़ हुए काफी वक़्त हो गया है लेकिन लोग अभी भी स्वरा के किरदार के बारे में बात कर रहे हैं।

    चूँकि फ़िलहाल देश में लोक सभा चुनाव की लहर है, कुछ युवा लोग हाथो में प्लेकार्ड पकड़ कर जनता से मतदान करने की अपील कर रहे थे। उनका इरादा नेक था लेकिन इसके लिए वह फिल्म से स्वरा के हस्तमैथुन के दृश्य का सन्दर्भ दे रहे थे। प्लेकार्ड में लिखा था-“इस चुनाव स्वरा भास्कर की तरह मत बनिए, बुद्धिमानी से अपनी उंगली का उपयोग करें। समझदारी से मतदान करें।”

    स्वरा जिन्हें हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए जाना जाता है, वह भला इस बात को कैसे जाने देती। उन्होंने इस ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा-“Awwwwwww !!!!! मेरे ट्रोल्स फिर से काम में लग गए हैं, गर्मी में पसीना बहा रहे हैं मेरे नाम को लोकप्रिय बनाने के लिए .. आप लोग इतने समर्पित और मधुर हैं !!! स्लट-शेमिंग का बुरा मत मानना .. उनकी कल्पना थोड़ी सीमित है। लेकिन आप दोनों का प्रयास पसंद आ रहा है।”

    स्वरा हमेशा से अपने राजनीतिक विचारो को लेकर मुखर रही हैं। वह बेगुसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार की समर्थक हैं और कुछ दिन पहले उनके लिए प्रचार भी करती दिखाई दी थी।

    ये भी पड़ें- जिया हो बिहार के लाला: स्वरा भास्कर ने बेगूसराय में दिया कन्हैया कुमार के लिए भाषण

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *