दा इंडियन वायर » खेल » स्टीव स्मिथ-डेविड वार्नर की ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रुम में हुई वापसी
खेल

स्टीव स्मिथ-डेविड वार्नर की ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रुम में हुई वापसी

स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जो अब अपने एक साल के प्रतिबंध हटने से अब कुछ दिन ही दूर है, वह 2018 बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद कल पहली बार ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए।

इन दोनो खिलाड़ियो का टीम के सदस्य ने गर्मजोशी से स्वागत किया और अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप से पहले अपनी आखिरी वनडे सीरीज खेलने के लिए यूएई रवाना होना है।

टीम से जुड़ने के बाद वार्नर ने कहा, ” यह बहुत शानदार था। ऐसा लगा की हम कभी टीम को छोड़कर नही गए। लड़को ने हमारा स्वागत दोनो हाथो से किया। हमसे सभी खिलाड़ियो ने गले मिला जो अच्छा था। भारत के खिलाफ घर के बाहर सीरीज जीतकर टीम का माहौल बहुत अच्छा है। और अब मैं उन्हे पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेल खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं। उम्मीद करता हूं वह यह सीरीज भी जीते।”

पिछले साल हार के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक शानदार कमबैक किया है और भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचो की सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया है। जनवरी 2017 के बाद यह उनकी पहली जीत थी।

स्मिथ ने कहा, ” यह अच्छा है टीम में एक अलग प्रकार की ऊर्जा है। हम एक सही रास्ते पर है और जो आगे बड़ा टूर्नामेंट और एशेज सीरीज आ रही है उसके बारे में सोच रहे है।”

मुख्य कोच ने कहा अब हम एक परिवार की तरह आगे बढ़कर काम करना चाहेंगे।

उन्होने कहा, ” हम ऑस्ट्रेलिया के गर्व की बात करते है। हम ऑस्ट्रेलिया से महान खिलाड़ियो और महान लोगो के बारे में बात करते है, तो यह भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज में इस बात को दोहराने का सही मौका है। मुझे लगता है यह एक सार्थक अभ्यास है।”

जैसे की स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में नही चुना गया है तो यह दोनो खिलाड़ी अब क्रिकेट में वापसी आईपीएल से करेंगे।

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement