Fri. May 24th, 2024
    सोनी राजदान: मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए, मैं बहुत खुश रहूँगी वहाँ जाकर

    अनुभवी अभिनेत्री सोनी राजदान को मुँहफट होने के लिए जाना जाता है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। वह शुरू से ही कश्मीर के मुद्दे पर बोलती रही हैं और इस बार भी एक इंटरव्यू में, वह राज्य में चल रहे हालातों पर अपनी राय देने से चुकी नहीं।

    नवभारत टाइम्स से बात करते हुए, अभिनेत्री ने घाटी में चल रहे विवाद के ऊपर बात की और कहा कि जगह से सांस्कृतिक संतुलन चला गया है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके विचार अक्सर उन्हें ट्रोल का शिकार बना देते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvMhGF8A5ZJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “अब जब मैं ऐसी बातें करती हूँ तो लोग मुझे देशद्रोही कहकर पाकिस्तान भेजना शुरू कर देते हैं। कभी कभी मैं सोचती हूँ कि हाँ, मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए, मैं बहुत खुश रहूँगी पाकिस्तान जाकर। वहाँ खाना भी बहुत अच्छा है। यहाँ तो भगाते हैं लोग मुझे, बहुत बार मुझे लोगों ने कहा कि तुम पाकिस्तान जाओ, लेकिन मेरी तरह की सोच रखने वाले बहुत ज्यादा लोग हैं, इसलिए मुझे इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कहता है।”

    जब उनसे पूछा गया कि चूँकि अब उन्होंने कह दिया है कि वह पाकिस्तान में ज्यादा खुश रहेंगी तो क्या उन्हें फिर सोशल मीडिया ट्रोल का शिकार बनाया जाएगा? उन्होंने जवाब दिया कि वह वहाँ जाएंगी, खाना खायेंगी और वापस आ जाएंगी। वह वहाँ रुकेंगी नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि वह वहाँ छुट्टियाँ मनाने जाएंगी मगर अपनी खुद की मर्ज़ी से।

    अब उनकी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ की बात की जाये तो, इसमें दो किशोर प्रेमियों की कहानी दिखाई गयी है। अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा और खुद अश्विन कुमार ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है।

    इसके अलावा, वह पिछली बार मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ में अपनी वास्तविक बेटी आलिया भट्ट की माँ की भूमिका में दिखाई दी थी। फिल्म में विक्की कौशल भी नज़र आये थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *