Thu. Oct 6th, 2022
    सोना महापात्रा ने कैलाश खेर का मयूर उत्सव से हटाने की करी माँग

    गायिका सोना महापात्रा जिन्होंने ‘तेरी दीवानी’ के गायक कैलाश खेर पर अनुपयुक्त व्यवहार का आरोप लगाया था, उन्होंने दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित ‘मयूर उत्सव’ से उनका नाम हटाने की माँग की है। सोना ने ज्यादा समर्थन पाने के लिए, “#कैलाशखेरक्यों(#whyKailashKher)” नाम से एक परिवर्तन याचिका भी शुरू की है।

    उन्होंने याचिका में लिखा है-“मैं हैरान हूँ ये सुनकर कि आज से शुरू होने वाले दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित ‘मयूर उत्सव’ में कैलाश खेर को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया गया है।”

    सोना ने ‘मीटू अभियान‘ को बढ़ावा देते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से कैलाश की भागीदारी को रद्द करने के लिए आग्रह किया है।

    ट्वीट में उन्होंने लिखा-“प्यारी दिल्ली, आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल, काफी महिलाओं ने सबके सामने आकर इस शिकारी कैलाश खेर के खिलाफ अपनी ‘मीटू’ कहानियाँ बताई हैं और आपने इन सभी इल्ज़ामो को नकारते हुए इन महिलाओं को ठेस पहुँचाई है? क्या आप अपनी 50% आबादी की इतनी सी भी परवाह नहीं करते हैं?”

    ये उत्सव दिल्ली सरकार की सांस्कृतिक शाखा-‘साहित्य कला परिषद’ आयोजित कर रही है जिसमे रविवार के दिन कैलाश खेर प्रदर्शन करने वाले हैं।

    आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कैलाश ने कहा था कि ये उनके लिए काफी भावुक पल होने वाला है क्योंकि वे अपनी गृहभूमि-‘मयूर विहार’ में गाने वाले हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.