Fri. Apr 19th, 2024
    saif ali khan hunter

    कलर येलो प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही नवदीप सिंह की अगली फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। सैफ अली खान का नागा साधु के रूप में आकर्षक लुक जारी होने के बाद फिल्म का बज्ज और भी बढ़ गया है।

    फिल्म का नाम ‘हंटर’ रखा गया है लेकिन निर्माता जल्द ही इस नाम को बदल देंगे। सूत्रों के अनुसार यह वर्किंग टाइटल है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं।

    सैफ ने हंटर पर बहुत मेहनत की है। सैफ ने एक प्रमुख दैनिक को बताया था कि, “मैं कपड़े पहनता हूँ जबकि मुझे नहीं पहनने चाहिए क्योंकि नागा का मतलब ‘नंगा’ है। मेरा किरदार एक असफल नागा साधु है, जिसके पास बदला लेने की मजबूत धारणा है। फिल्म राजस्थान में बेस्ड नाटक है।”

    saif 1

    पटौदी के नवाब ने कहा था कि उन्हें चरित्र में आने के लिए शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा था।

    उन्होंने बताया कि, “मैंने भूमिका के लिए अपने कान भी छिदवा लिए थे, जिसे लेकर मैं शुरुआत में चिंतित था। मेरे बाल बहुत बढ़ गए हैं। इसने मुझे पूरी गर्मी में परेशान किया, जब मैं राजस्थान की तेज गर्मी में शूटिंग कर रहा था। मुझे कभी-कभी 40 मिनट से दो घंटे तक का समय केवल बाल बनाने और मेकअप करने में लगता था।

    saif 2

    इस बीच, सैफ वर्तमान में अजय देवगन के साथ, तन्हाजी: द अनसंग हीरो में काम कर रहे हैं। इसके अलावा अगर खबरों की मानी जाये, तो सैफ इन दिनों एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म के लिए श्रीराम राघवन से बातचीत कर रहे हैं। कथित तौर पर, सैफ को स्क्रिप्ट पसंद आई है और लेखन पर आखिरी काम अभी भी चल ही रहा है। भले ही सैफ को कहानी पसंद आई हो और वह फिल्म करने के लिए उत्साहित हो, लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान- कैटरीना कैफ की टाइगर का सीक्वल कन्फर्म! जानिये पूरी खबर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *