Mon. May 20th, 2024
    सृष्टि रोडे ने दिया अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर जवाब, किया सभी अफवाहों का खंडन

    बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे, जो इस समय अपने करीबी दोस्तों के साथ यूके में छुट्टियां मना रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खुशहाल तस्वीर साझा करते हुए अपने मन की बात कही है। रोहित सुचंती के साथ रिश्ते की अफवाहों के बीच, सृष्टि ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह ‘सिंगल और कंटेंट’ है।

    सरस्वतीचंद्र अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन दिया-“जीवन गुलाबों का मैदान या कांटों का क्षेत्र हो सकता है। मैं दोनों के साथ मैदान से गुजरती हूं लेकिन इस विश्वास के साथ कि कुछ भी स्थायी नहीं है। लेकिन हां इस सफर में मेरा सबसे पसंदीदा साथी हूँ मैं क्योंकि इस दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो जानता है, मेरे अलावा।” साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि वह सिंगल और संतुष्ट हैं।

    https://www.instagram.com/p/By5K6grFob6/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री जब ‘बिग बॉस 12’ के घर से बाहर आई थी तो उनका अभिनेता मनीष नागदेव के साथ ब्रेक-अप हो गया था। लेकिन दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधे रही, हालांकि मनीष ने कुछ दिन पहले एक खुले पत्र के साथ अपने दिल का हाल बयां किया है और बताया कि सृष्टि ने अपना करियर बनाने के लिए उनका इस्तेमाल किया है।

    अपने खुले पत्र में मनीष ने यहां तक दावा किया था कि सृष्टि ने उनके रिश्ते को उचित तरीके से खत्म नहीं किया था और एक फोन कॉल पर अपने चार साल पुराने प्रेमालाप को समाप्त कर दिया था। यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने अपने विवाह और संबंध की अफवाहों के बारे में प्रतिक्रिया दी है।

    Image result for Manish Naggdev Srishty Rode

    इतना ही नहीं, सृष्टि की करीबी दोस्त अबिगेल पांडे ने भी उनकी तस्वीर पर टिपण्णी की और परिपक्वता दिखाने और सार्वजनिक रूप से किसी को भी शर्मसार ना करने या उन्हें ना कोसने के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने लिखा-“मुझे पता है कि आपने यहां तक आने के लिए कितनी मेहनत की है। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। इससे बहुत ऊपर रहने और सार्वजनिक रूप से किसी को भी न शर्मिंदा या न कोसने के लिए धन्यवाद। इस परिपक्वता को दिखाने के लिए धन्यवाद। आपको अधिक शक्ति।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *