Sat. Jun 22nd, 2024
    मनीष नागदेव: सृष्टि रोडे ने अपना करियर बनाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया

    जैसी टीवी अभिनेत्री सृष्टि रोडे ‘बिग बॉस 12’ के घर से लौटी, वैसे ही अभिनेता मनीष नागदेव के साथ उनका चार साल का रिश्ता खत्म हो गया। दोनों ने इस शॉकिंग ब्रेक-अप पर कभी कुछ नहीं बोला और हमेशा व्यक्तिगत कारण देकर मामले को रफा दफा कर दिया।

    हालांकि, पूरे छह महीने बाद मनीष ने इस मामले के बारे में खुलकर बोलने का फैसला किया है। उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर, बताया कि किस वजह से उनका ब्रेक-अप हुआ और कैसे उनका इस्तेमाल किया गया। उन्होंने सृष्टी का नाम तो नहीं लिया लेकिन जिस तरह से उन्होंने पूरा बयान लिखा है, उससे स्पष्ट नज़र आ रहा है कि वह सृष्टी के ही बारे में बात कर रहे हैं। 

    Related image

    मनीष ने लिखा कि कैसे उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका इस्तेमाल किया। अभिनेता ने उल्लेख किया कि जब वह ‘बिग बॉस’ के घर के अन्दर थी तो उन्होंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट संभाला, मीडिया को संभाला, उनका प्रचार किया, पीआर संभाला और जब भी उन पर इलज़ाम लगाया जाता तो उन्होंने हमेशा उनका बचाव किया लेकिन इस सब के बावजूद भी, उन्होंने चार साल का रिश्ता एक फ़ोन कॉल पर खत्म कर दिया।

    मनीष ने सांफ सांफ इलज़ाम लगाया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने अपना करियर बनाने के लिए उनकी मेहनत, संपर्क और दिल का इस्तेमाल किया। मनीष ने ये भी बताया कि ब्रेक-अप करते वक़्त सृष्टी ने उन्हें क्या बोला था। अभिनेत्री ने कहा-‘मैं अपने करियर के चरम पर हूँ, मैं अब और ज्यादा इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती। अब चूँकि मैं अलग हो गयी हूँ तो बात करने के लिए रह क्या गया है?’

    दोनों ने पिछले साल फरवरी में रोका किया था, लेकिन ‘बिग बॉस 12’ से बाहर आते ही दोनों अलग हो गए। फैंस के लिए ये किसी बड़े शॉक से कम नहीं था। शो में सृष्टि और रोहित सुचंती के बीच करीबी बढ़ना भी दोनों के ब्रेक-अप का कारण बताया जा रहा था।

    Image result for Manish Naggdev Srishty Rode

    हालांकि, मनीष ने पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था-“हमारा रिश्ते किसी तीसरे इंसान की वजह से खत्म नहीं हुआ है। ये केवल अफवाहें हैं।”

    सृष्टि का जवाब आना अभी बाकि है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *