Mon. Jun 24th, 2024
    मनीष नागदेव ने सृष्टी रोडे के साथ हुए ब्रेक-अप की करी पुष्टि, साथ ही रोहित सुचंती के बारे में कही ये बात

    इतने समय तक सगाई होने के बाद सृष्टी रोडे और मनीष नागदेव ने अलग होने का फैसला ले लिया है। कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों के बीच कुछ गलत चल रहा है क्योंकि दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

    और अब इसी खबर की पुष्टि करते हुए मनीष ने बॉम्बे टाइम्स को बताया-“मैं यही कह सकता हूँ कि मामूली असहमति और विचारों के अंतर के कारण ये सब हुआ। हम एक दूसरे से अलग-अलग चीजों की उम्मीद कर रहे थे। लगभग तीन हफ्ते पहले हमने महसूस किया कि हमारे बीच चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं चल रही थी। इसलिए हमने अपने रिश्ते के भविष्य पर चर्चा की और अलग होने का फैसला लिया।”

    हालांकि, उनका कहना है कि उनके दिल में, अभिनेत्री के प्रति अपार प्यार और सम्मान है और वह उनके साथ बिताए पलों को संजोए रखेंगे।

    इससे पहले सृष्टि ने अपने साथी प्रतियोगी रोहित सुचंती के करीब आने के लिए सुर्खियाँ बटोरी थी। इसलिए ये अनुमान लगाया जा रहा था कि रोहित ही उन दोनों के ब्रेक-अप का कारण हो सकते हैं।

    मगर इन सभी खबरों को खारिज करते हुए मनीष ने कहा-“हमारा रिश्ता किसी तीसरे इन्सान की वजह से खत्म नहीं हुआ है। ये सब केवल अफवाहें हैं। इसमें रोहित सुचंती समेत किसी लड़के या लड़की की कोई भूमिका नहीं है।”

    सृष्टी और मनीष जो तीन सालों से एक मजबूत रिश्ते में थे, उन्होंने 15 फरवरी 2017 को सगाई कर ली थी और उसी साल के अंत तक दोनों शादी भी करने वाले थे मगर काम के चलते ऐसा हो नहीं पाया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *