Tue. May 21st, 2024
    सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत एक छोटे से ब्रेक के बाद, फिर बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं। इस शुक्रवार, उनकी फिल्म “केदारनाथ” सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी। ये सारा की डेब्यू फिल्म है।

    अभी कुछ दिनों पहले सारा ने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर सुशांत नहीं होते तो वे ये सब नहीं कर पाती और साथ ही ये भी बताया कि सुशांत ने उन्हें कैमरा फेस करना और हिंदी सुधारने में भी भरपूर साथ दिया।

    और अब हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, जब सुशांत से पुछा गया कि उनके सारा को लेकर क्या विचार हैं तो उन्होंने बहुत ही प्यारा सा जवाब दिया। उन्होंने कहा-“दो तरह का आत्मविश्वास होता हैं। एक तो अनजाने से आता है और एक आत्मविश्वास क्यों है, ये जानने के बाद। और जब आपको पता है कि आप समझदार हो, आपको ये लगने लगता है कि आपको चीज़े पता हैं और आप नयी चीज़े सीखना छोड़ देते हो। आप प्रासंगिकता खो देते हो। मगर जिज्ञासा अन्दर से आती है। वो जिज्ञासु और महनती हैं। ”

    लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान के साथ काम करके बहुत खुश हैं और अब इस बयां के बाद तो सारा को बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार करना मुश्किल हो रहा है।

    “केदारनाथ” एक प्रेम-कहानी है जिसमे एक मुस्लिम लड़के और एक हिन्दू लड़की की कहानी दिखाई गयी है। ये फिल्म 2013 में उत्तराखण्ड के केदारनाथ में आयी भयंकर बाढ़ पर आधारित है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *