सुरभि चंदना और नमित खन्ना ने शुरू की ‘संजीवनी 2’ की शूटिंग

सुरभि चंदना और नमित खन्ना ने शुरू की 'संजीवनी 2' की शूटिंग
bitcoin trading

कई साल पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टीवी दर्शकों को ‘संजीवनी’ नाम से एक आइकोनिक शो दिया था जिसे सभी से बहुत प्यार मिला। फिर उसके बाद आया ‘दिल मिल गए’ जिससे इंडस्ट्री को कई मशहूर अभिनेता मिले और अब जल्द शो का तीसरा सीजन भी आने वाला है। इस शो का नाम होगा ‘संजीवनी 2‘ जिसमे सुरभि चंदना और नमित खन्ना अहम किरदार निभाएंगे। इन दोनों के साथ ही, मूल शो के कुछ अभिनेता भी नज़र आएंगे।

Related image

और इतनी तैयारी के बाद, आखिरकार शो की शूटिंग शुरू हो गयी है। निर्माता सिद्धार्ध मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा किया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे गणेश जी की मूर्ति के आगे क्लैपबोर्ड रखा हुआ था। साथ ही कैप्शन में लिखा-“एक नया चैप्टर आज शुरू हुआ, ऐसे शो के साथ जिसमे मेरे साथ कई लोगो को बनाया है। टीम को शुभकामनाएं।”

पिंकविला की खबर के अनुसार, दोनों के किरदारों की डिटेल्स भी सामने आ गयी है। खबरों के अनुसार, सुरभि इस शो में एक मासूम और शर्मीली पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी जो संजीवनी में अपने माता-पिता को बेगुनाह साबित करने आती हैं।

Image result for Surbhi Chandna

वही दूसरी तरफ, नमित एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं जिनका चार्म हर किसी को दीवाना बना देता है। दोनों की प्रेम-कहानी नफरत से शुरू होगी जो बाद में जाकर प्यार में तब्दील हो जाएगी। शो में दोनों की नोकझोक देखना बहुत दिलचस्प होगा। दोनों ने अपने अभिनय के हुनर को साबित किया है और ये जोड़ी छोटे परदे पर क्या धमाल मचाएगी, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here