Wed. Feb 21st, 2024
    सुरभि चंदना और नमित खन्ना निभाएंगे 'संजीवनी 2' में मुख्य किरदार, जानिए डिटेल्स

    कई दिनों से मशहूर टीवी शो ‘संजीवनी’ के सीजन 2 की खबरें मीडिया में छा रही हैं। इन खबरों ने जोर तब पकड़ा जब इश्कबाज़ कपल नकुल मेहता और सुरभि चंदना के इस शो को करने की सुर्खियां बनने लगी। हालांकि, दोनों में से कभी किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की और नवीनतम खबरों के अनुसार, सुरभि की जगह सीजन 2 में, कोई और अभिनेता नज़र आने वाला है।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, नमित खन्ना को इस शो के लिए चुना गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों के किरदारों की डिटेल्स भी सामने आ गयी है। खबरों के अनुसार, सुरभि इस शो में एक मासूम और शर्मीली पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी जो संजीवनी में अपने माता-पिता को बेगुनाह साबित करने आती हैं।

    Related image

    वही दूसरी तरफ, नमित एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं जिनका चार्म हर किसी को दीवाना बना देता है। दोनों की प्रेम-कहानी नफरत से शुरू होगी जो बाद में जाकर प्यार में तब्दील हो जाएगी। शो में दोनों की नोकझोक देखना बहुत दिलचस्प होगा। दोनों ने अपने अभिनय के हुनर को साबित किया है और ये जोड़ी छोटे परदे पर क्या धमाल मचाएगी, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

    Image result for Namit Khanna

    इस दौरान, सीजन 2 में पहले सीजन के मशहूर किरदार भी लौट कर आयेंगे। इसका मतलब है कि शो में मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली समेत बाकि कलाकार भी वापसी कर रहे हैं। ‘संजीवनी’ उन दिनों का बेहद लोकप्रिय शो हुआ करता था और फिर उसके बाद आया शो ‘दिल मिल गए’ जो युवाओं के बीच बहुत मशहूर हुआ और इंडस्ट्री को कई स्टार्स मिले। अब फिर से उसी हॉस्पिटल में एक नयी कहानी लेकर आ रहे हैं दो नए लोग जो दर्शको का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *