Mon. May 27th, 2024

    नकुल मेहता टीवी इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने केवल दो टीवी शो किये हैं लेकिन उसके बाद भी, उनकी लोक्रप्रियता बड़े से बड़े अभिनेताओं को भी टक्कर देती है। वह आखिरी बार स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज़’ में नज़र आये थे जहाँ उनका किरदार शिवाय सिंह ओबेरॉय घर घर का नाम बन गया था। इन दिनों, अभिनेता विश्राम पर है।

    हाल ही में, उन्होंने पिंकविला को इंटरव्यू दिया है जिसमे उनकी ज़िन्दगी और करियर से जुड़े कई सवाल पूछे गए और अभिनेता ने उनका जवाब दिया।

    nakul mehta

    सबसे पहले उनकी ‘इश्कबाज़’ सह-कलाकार सुरभि चंदना ने एक वीडियो के जरिये उनसे मिलने का प्लान पूछा। उन्होंने कहा कि पूरी टीम को मिले बहुत वक़्त हो गया है तो वह कब उन्हें समय दे रहे हैं। नकुल ने जवाब दिया कि वह भी सभी से मिलने के लिए बेताब है और एक बार उन्होंने प्लान भी बनाया था। लेकिन कुनाल जयसिंह की तबियत खराब होने के कारण, प्लान कैंसिल हो गया। लेकिन नकुल ने सुरभि को आश्वासन दिया कि वह जल्द मिलेंगे।

    आगे अभिनेता ने क्रिकेट को लेकर अपने जूनून के बारे में भी बात की और कहा कि वह विश्व कप 2019 के लिए बहुत उत्साहित हैं। जब उनसे पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह हमेशा से राहुल द्रविड़ को पसंद करते आये हैं और हमेशा उन्हें ही चाहेंगे।

    nakul-surbhi

    आगे जब उनसे पूछा गया कि अगर मैडम तुसाद में उनका मोम का पुतला बनता है तो वह कौनसा पोज़ देना चाहेंगे। इस पर नकुल ने कहा कि चूँकि वह विश्राम पर है इसलिए सीधा वहां जाकर खड़े हो जाएंगे और लोगो को लगेगा कि वह पुतला है।

    आगे अभिनेता से ये पूछा गया कि अगर उन्हें नोबेल प्राइज मिला तो किस चीज़ के लिए मिलेगा। उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें इस मैड इंडस्ट्री में जीवित रहने के लिए निश्चित तौर पर अवार्ड मिलना चाहिए क्योंकि महीने के 30 दिन काम करना और लगातार एक साल तक, बड़ी उपलब्धि है और इसके बावजूद भी वह अपना आपा नहीं खोते और बाकि दिनों में सामान्य रहते हैं।

    nakul mehta

    आगे उन्होंने बताया कि वह विलन का किरदार निभाना पसंद करेंगे। जब उनसे स्पाइडरमैन या जोकर में से एक किरदार निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जोकर का नाम लिया।

    आगे उनकी पत्नी जानकी पारेख का वीडियो सन्देश आया जिसमे उन्होंने नकुल से पूछा कि ऐसी कौनसी चीज़ है जिसे वह व्यक्तिगत रूप से खुद में बदलना चाहते हैं। नकुल ने बताया कि वह हमेशा कुछ न कुछ सोचते रहते हैं और कभी अपने दिमाग को शांत नहीं कर पाते। वह हमेशा कोशिश करते हैं कि जरा भी वक़्त मिले तो उसका कैसे उपयोग करें। अंत में नकुल ने कहा कि उनकी पत्नी लाखो चीज़ उनमे बदलना चाहती हैं लेकिन वह नहीं बदलेंगे।

    janki-nakul

    उन्होंने हाल ही में, अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित शॉर्ट फिल्म ‘सनी साइड अप’ की शूटिंग पूरी की है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *