Tue. Jun 18th, 2024
    सुनील ग्रोवर को 'कॉमेडियन' बुलाये जाने पर, सलमान खान ने की फैन की बोलती बंद

    अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म “भारत” इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मो में से एक हैं। और हो भी क्यों ना, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जो ईद पर मौके पर आ रहे हैं। जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, फिल्म को लेकर दर्शको का उत्साह और बढ़ गया है।

    पिछले साल फ्लॉप फिल्म ‘रेस 3’ देने के बाद, भाईजान ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं रह जाए। कल उन्हें कुछ खाली समय मिला था इसलिए उन्होंने ट्विटर पर लाइव जाने का फैसला किया और फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। उनमे से ही एक फैन ने पूछा-“आपका कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा है?”

    Related image

    जब फैन ने सुनील को कॉमेडियन कहा तो सलमान ने बड़ा ही अनोखा जवाब दिया। सलमान ने न केवल ‘बेचारा’ कहा बल्कि उल्लेख भी किया-“सुनील सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है जिन्हे मैंने अब तक देखा है। वह मिमिक्री नहीं करते, वह बस किरदार में घुस जाते है, और सिर्फ किरदार निभाते है।”

    “तो, यदि आप उन्हें गुत्थी के रूप में और डॉ मशूर गुलाटी (द कपिल शर्मा शो में सुनील की भूमिका) के रूप में देखते हैं, तो जिस तरह से वह श्री बच्चन या धरमजी की नकल करते हैं, वह वास्तव में उनके फैन है और वह उनके किरदार को निभाते हैं। और मुझे लगता है कि वह उन सबसे प्रतिभावान लोगों में से एक है, जिनसे मैं अभी तक मिला हूँ जब तक वह मुझसे नहीं मिले।”

    sunil grover

    केवल सलमान ही नहीं, फिल्म की अन्य मुख्य अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी सुनील की बहुत तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि जब दोनों सेट पर जल्द पहुँच जाते थे तो दोनों बहुत बातें करते थे। उनके मुताबिक, “वह किताबों, संस्कृति के बारे में बहुत कुछ जानते हैं … आप सचमुच उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं।”

    फिल्म “भारत” 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *