Wed. Dec 7th, 2022
    सुनील ग्रोवर ने बताया 'द कपिल शर्मा शो' में 'भारत' के प्रचार के लिए नहीं जाने का कारण

    सुनील ग्रोवर को कलर्स के कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार से बहुत लोकप्रियता मिली थी। फिर सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ में डॉक्टर गुलाटी के किरदार से उनकी शोहरत को और चार चाँद लग गए। हालांकि, शो के होस्ट कपिल शर्मा और सुनील के बीच लड़ाई होने के कारण सुनील ने शो छोड़ दिया और फिर कभी लौट कर नहीं आये।

    कपिल ने कई बार उनसे सार्वजानिक रूप से मांफी भी मांगी थी लेकिन लगता है कि सुनील ने उन्हें मांफ नहीं किया है। बाद में दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए शुभकामनाएं वाले ट्वीट भी करते देखा गया लेकिन फिर भी खबरों के अनुसार, दोनों के बीच अभी भी अनबन बनी हुई है।

    Related image

    हाल ही में, जब शो में फिल्म ‘भारत’ के प्रचार के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ नज़र आये थे तो दर्शको को उम्मीद थी कि सुनील भी आयेंगे मगर उन्हें निराश होना पड़ा। सुनील भी फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहे हैं और इस नाते उन्हें भी सलमान के साथ शो में उपस्थित होना था मगर वह नहीं आये।

    अब बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में, कॉमेडियन-अभिनेता ने इस मामले पर टिपण्णी दी है। जब उनसे शो में ना आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें पीआर टीम द्वारा कास्ट में शामिल होने के लिए पूछा गया था लेकिन उनका जाने का मन नहीं किया। उनके मुताबिक, “मुझे वहां जाने का मन नहीं किया तो मैं नहीं गया।”

    sunil

    उन्होंने ये भी कहा कि अगर सलमान और कैटरीना फिल्म का प्रचार कर रहे हैं तो उन्हें किसी और चीज़ की जरुरत नहीं है क्योंकि दोनों बड़े सितारें हैं। उनसे ये भी पूछा गया कि क्या वह भविष्य में कपिल के साथ काम करेंगे, जिसका जवाब उन्होंने सकारात्मक दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी किस्मत में लिखा तो जरूर करेंगे और साथ ही शो के कुछ खूबसूरत लम्हों को याद किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह कपिल से कई बार मिले थे।

    इस दौरान, अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में सुनील सलमान के बचपन के दोस्त विलायती का किरदार निभा रहे हैं। 5 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, सोनाली कुलकर्णी, दिशा पाटनी और नोरा फतेही भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *