Thu. Feb 9th, 2023
    द कपिल शर्मा शो: सुनील ग्रोवर ने 'भारत' के प्रचार के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ आने से किया मना

    लगता है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच अभी तक सब ठीक नहीं हुआ है। जबकि कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों ने अपनी नाराजगी भुला कर, एक बार फिर दोस्ती का कदम आगे बढ़ा दिया है और इसलिए ट्विटर पर एक-दूसरे को उनकी उपलब्धियों पर शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन फिर भी वास्तविक जीवन में मामला कुछ अलग ही है। ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि फिल्म ‘भारत’ के लिए सुनील ने सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने से मना कर दिया।

    Image result for The Kapil Sharma Show Salman Khan & Katrina Kaif

    खबरों के अनुसार, सुनील को शो के लिए आमंत्रित किया गया था और सलमान के भी चाहने के बावजूद, सुनील अपने फैसले पर अढ़े रहे और शो में आने से मना कर दिया। ऐसा कई बार हुआ है जब सुनील के शो में आने की खबरें मीडिया में बनी है लेकिन हर बार ये खबरें गलत साबित होती और दर्शक निराश हो जाते। लगता है अभी सुनील को सब भुलाने के लिए कुछ वक़्त और चाहिए। फ़िलहाल दोनों सुनील और कपिल अपने अपने करियर में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

    Related image

    इस दौरान, एक इंटरव्यू में सुनील ने सलमान के साथ काम करने पर बात की थी। जब उनसे सुल्तान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अब नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं और उन्हें और भी बहुत कुछ सीखने के लिए मिला क्योंकि सलमान को पेंटिंग और रीडिंग का बहुत शौक है। अभिनेता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह एक सुपरस्टार की तरह नहीं है और उन्होंने केवल कड़ी मेहनत की है और बहुत प्रयास किया है।

    Related image

    फिल्म ‘भारत’ की बात की जाये तो, अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, तब्बू और नोरा फतेही भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *