Sun. Feb 5th, 2023
    सारा अली खान रोहित शेट्टी सिम्बा

    फ़िल्म निर्माता रोहित शेट्टी की अगली फ़िल्म ‘सिम्बा’ कल रिलीज़ होने वाली है। आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि, “हँसाना और रुलाना एक साथ। मैं यह नहीं कह रहा हूँ कि हमने कुछ अलग बना दिया है पर फ़िल्म आपको पसंद आएगी।

    यह फ़िल्म आपको एक ही समय पर खुश भी करेगी और रुलाएगी भी। मुझे लगता है कि हमने अच्छी फ़िल्म बनाई है। मैं हर साल फ़िल्में बनाता हूँ। पिछले साल गोलमाल अगेन रिलीज़ हुई थी।”

    रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ एक पुलिस ड्रामा है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिसमैन संग्राम भालेराव का किरदार निभा रहे हैं और सारा अली खान उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

    फ़िल्म के बारे में और बताते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि, “यह फ़िल्म लगभग ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘गोलमाल 3’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सिंघम’ की तरह ही है। मैं ऐसा फ़िल्म निर्माता नहीं हूँ जो एक फ़िल्म 4 सालों में बनाता है। यह फ़िल्म मेरी बाकी फ़िल्मों की तरह ही है और जैसी हम बनाना चाहते थे वैसी है।”

    https://www.instagram.com/p/Br4VcBsBKGP/

    सारा अली खान जिन्होंने ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, भी इस फ़िल्म में हैं। सारा के बारे में रोहित शेट्टी ने बताते हुए कहा कि, “सारा से किसी ने नहीं पूछा था। उसने खुदी हमसे पूछा था। उसने मुझे मेसेज भेज-भेज कर पागल कर दिया था।

    सारा को गट्टू( अभिषेक कपूर ) की वजह से लिया क्योंकि उसने भी मुझे फ़ोन किया और फ़िल्म में सारा को लेने के लिए कहा। उसने मुझे अपनी फ़िल्म ‘केदारनाथ’ जिसकी वह शूटिंग कर रहे थे के फुटेज दिखाए। मैंने वह देखा और उसे फ़ोन किया।”

    ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह की शादी के बाद पहली फ़िल्म है। दीपिका ने रणवीर के माता-पिता के साथ ‘सिम्बा’ की स्क्रीनिंग भी देखी है। जब रणवीर से दीपिका की प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने बताया कि दीपिका को उनपर बहुत गर्व है और उन्होंने रोहित शेट्टी और रणवीर के बारे में बहुत अच्छी बाते कही हैं।

    रणवीर सिंह जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ और करण जोहर की फ़िल्म ‘तख़्त’ में भी काम कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: 53 के हुए सलमान खान, दोस्तों और परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *