Wed. Dec 7th, 2022
    सिम्बा 28 दिसम्बर

    रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ़िल्म ‘सिम्बा’ के लिए दर्शकों का इंतज़ार कल ख़त्म हो रहा है। इस साल मसाला फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए यह फ़िल्म आशा की अंतिम कड़ी है।

    आमिर खान की फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ और शाहरुख़ खान की फ़िल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है और अब बॉक्स ऑफिस पर किस्मत आजमाएगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’

    रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्मों से काफी बड़ी कमाई करने के लिए जाने जाते हैं। फ़िल्म प्रदर्शक अक्षय राठी ने बताया है कि फ़िल्म पहले दिन लगभग 25 करोड़ कमा लेगी और उन्हें यह भी लगता है कि फ़िल्म 3-4 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

    अक्षय राठी ने यह भी कहा है कि हो सकता है ‘सिम्बा’ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को भी पीछे छोड़ दे। फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस संभावनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “सब कुछ फ़िल्म के पक्ष में है। चाहे वह सेटअप हो, कास्ट हो, या निर्देशक और संगीत। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर सफल होगी।”

    जीरो का ख़राब प्रदर्शन क्या ‘सिम्बा’ के लिए लाभदायक होगा? इसपर राठी ने कहा है कि, “किसी एक फ़िल्म का बिज़नेस दूसरी फ़िल्म के बिज़नेस को प्रभावित नहीं करता है। फ़िल्म की विषयवस्तु ही यह निश्चित करती है कि फ़िल्म चलेगी यह नहीं चलेगी।

    सिम्बा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जो ज्यादातर फ़िल्मों में विषयवस्तु सही इस्तेमाल करते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Brjy7D9BQ1q/

    यह पूछे जाने पर कि पद्मावत रिलीज़ से पहले रणवीर सिंह की ‘बेफिक्रे’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी साथ ही सारा की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ भी उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई है, राठी ने कहा कि, ” यह फ़िल्म सारा और रणवीर के बारे में नहीं है। यह निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी के बारे में है।

    रणवीर के पास क्षमता है और उनकी पिछली फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी। रोहित का फ़िल्म में उन्हें इस्तेमाल करना फ़िल्म के लिए सही साबित हो सकता है। लम्बी दौड़ में यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।”

    यह भी पढ़ें: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ट्रेलर: फ़िल्मनिर्माता ले आ रहे हैं एक नयी और अकल्पित प्रेमकहानी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *