Sun. Feb 5th, 2023
    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ट्रेलर 1

    अनिल कपूर और सोनम कपूर की एक साथ पहली फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर आ चूका है। फ़िल्म को निर्देशित किया है शेल्ली चोपड़ा धर ने। फ़िल्म का नाम अनिल कपूर की फ़िल्म 1942: ए लव स्टोरी के गाने से लिया गया है।

    ट्रेलर शुरू होते ही राजकुमार राव दर्शकों को अपना प्ले ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ देखने के लिए बुला रहे होते हैं। ट्रेलर के अनुसार यह फ़िल्म स्वीटी नाम की एक लड़की के बारे में है जो बचपन से यह सोचकर बड़ी होती है कि उसे भी सच्चा प्यार मिलेगा।

    पर उसके माता-पिता उसकी शादी के लिए जल्दी में रहते हैं और वे कई लड़के देखते हैं। स्वीटी के दोस्त के बारे में भी सबको लगता है कि दोनों एक दूसरे को चाहते हैं पर ऐसा कुछ नहीं होता है। स्वीटी न किसी लड़के से शादी करना चाहती है नाही अपने दोस्त को चाहती है।

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा
    स्रोत: ट्विटर

    स्वीटी के शादी से भागने का कारण कुछ और ही होता है जिसे सिर्फ और सिर्फ वह अपने दोस्त को बताती है। सच्चाई सामने आने पर घरवालों और स्वीटी को कई मानसिक वेदनाओं से जूझना पड़ता है और यही फ़िल्म का क्लाइमेक्स होगा।

    स्वीटी का सच क्या है वह क्यों लड़कों और शादी से दूर भागती है यह जानने के लिए हमें फ़िल्म देखनी पड़ेगी। फ़िल्म में पंजाब का सेट रखा गया है। ट्रेलर में अनिल कपूर और सोनम ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ गाने के रीमेक पर नाचते दिखे।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

     

    फ़िल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और समीक्षक इसकी तारीफ़ भी कर रहे हैं। तरण आदर्श ने लिखा है कि, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के ट्रेलर ने मुझे पूरी तरह बांधे रखा। फ़िल्म देखने के लिए मैं उत्साहित हूँ।

    सुमित कदेल ने लिखा है कि, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का ट्रेलर प्यारा और जुड़ने लायक है। विषयवस्तु नयी और बहादुर है। सभी ने अपना-अपना किरदार बखूबी निभाया है।

    https://twitter.com/SumitkadeI/status/1078165307435425792

    यह फ़िल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह जूही चावला और अनिल कपूर को एक बार फिर से पर्दे पर साथ ला रही है। फ़िल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म को विधु विनोद चोपड़ा और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    आपको यह ट्रेलर कैसा लगा कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: तमिल-तेलुगु स्टार सिद्धार्थ ने ठाकरे बायोपिक को बताया नफ़रत बेचने वाली फ़िल्म, संजय रावत ने कहा फ़िल्म को कोई बैन नहीं कर सकता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *