दा इंडियन वायर » मनोरंजन » Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया खुलासा, रश्मि देसाई को करते थे पसंद
मनोरंजन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया खुलासा, रश्मि देसाई को करते थे पसंद

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में पूर्व सह-कलाकार और वर्तमान सह-प्रतियोगी, रश्मि देसाई के साथ अपनी समस्याओं के बारे में खोलते हुए दिखाई देंगे।

बुधवार के एपिसोड के प्रोमो ने यह भी बताया कि विक्की कौशल को घर पर जाकर एक बेदखली की घोषणा करते देखा जाएगा।

रश्मि के बार में पूछने पर सिद्धार्थ नें कहा, “अब जब आप इसके बारे में बात कर रहे हैं, तो मैं आपको बता दूंगा। मुझे रश्मि बहुत पसंद थी। फिर, एक लेख दिखाई दिया जहां लिखा गया था कि मैं सेट पर कितना समस्याग्रस्त हूं। वे सभी समस्याएं रश्मि की थीं। प्रोडक्शन के लोगों ने मुझे बताया कि रश्मि इन सभी समस्याओं को पैदा करती है, इनको कैसे जिम्मेदार ठहराया जाता है?”

https://www.instagram.com/p/B8cCYlyBeUe/

अपने रिश्ते की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, सिद्धार्थ ने कहा, “उसके रिश्ते हर महीने बदलते हैं।”

उनके इरादों के बारे में पूछे जाने पर कि वह शहनाज़ के पिता से मिले थे और उनकी माँ के बारे में भी पूछताछ कर रहे हैं, सिद्धार्थ हँसे।

शहनाज़ से सिदनाज़ के बारे में भी पूछा गया, चाहे वह असली हो या सिर्फ खेल के लिए। सिडनाज़ को गढ़ा गया क्योंकि सिड और नाज़ एक साथ थे। वह चार महीने तक मेरे साथ था, वह महान है। घर से बाहर निकलने के बाद ही चीजें स्पष्ट होंगी, चाहे हम अभी भी वही महसूस करें।

सिद्धार्थ के बारे में पूछने पर आरती शरमा गई और बोली, “वह बहुत स्मार्ट है, कोई भी लड़की शरमा जाएगी। अगर वह मेरे लिए है, तो हम साथ रहेंगे।”

प्रोमो में यह भी पता चला है कि विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म भूत भाग 1: द हॉन्टेड शिप के लिए प्रचार के भाग के रूप में घर और शरारत प्रतियोगियों का दौरा करेंगे।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!