Mon. Oct 3rd, 2022
    सारा अली खान, अभिनव बिंद्रा बायोपिक

    रिपोर्ट है कि सारा अली खान कानन अय्यर द्वारा निर्देशित एक बायोपिक्चर कर रही हैं, जो किसी के साथ स्प्लिट्स में प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है।

    एक करीबी सूत्र का कहना है कि, “कानन अय्यर पिछले चार वर्षों से केवल एक बायोपिक पर शोध और काम कर रहे हैं, और वह है ओलंपियन शार्प शूटर अभिनव बिंद्रा की।

    अब हर्षवर्धन कपूर बिंद्रा का किरदार निभा रहे हैं। तो सारा क्या निभा सकती थी? श्रीमती बिंद्रा की भूमिका निभाने के लिए उनका स्वागत किया जा सकता था लेकिन दुख की बात है कि श्रीमती बिंद्रा हैं ही नहीं।”

    तो इस बायोपिक में सारा की यह कहानी कहाँ से उभरती है? जाहिर तौर पर जब से सारा की कट्टर प्रतिद्वंद्वी जान्हवी कपूर भारत की पहली महिला वायुसेना पायलट गुंजन सक्सेना पर बायोपिक कर रही हैं, सारा अली खान की टीम ने सोचा कि एक काल्पनिक बायोपिक के बारे में बताना सारा के करियर के लिए अच्छा होगा।

    बायोपिक वास्तविकता के बारे में हैं। अफसोस की बात है कि मनोरंजन उद्योग वास्तविकता से बहुत दूर है। खबर यह भी थी कि सारा अली खान, रेमो की डांस ड्रामा फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी पर बाद में पता चला कि फ़िल्म में सारा अली खान नहीं श्रद्धा कपूर होंगी।

    फ़िल्म ‘ABCD 2’ के बाद निर्देशक रेमो डीसूजा और वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है और यह फ़िल्म भी एक डांस ड्रामा होगी।

    फ़िल्म की शूटिंग 22 जनवरी 2019 से पंजाब में शुरू की जाएगी और फ़िल्म का एक बड़ा हिस्सा UK में भी शूट किया जाएगा। फ़िल्म को भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और लिज़ेल्ले डिसूजा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    तरण आदर्श ने इस बात की आधिकारिक घोषणा दे दी है। तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “यह आधिकारिक है कि निर्देशक रेमो, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से एक डांस पर आधारित फ़िल्म के लिए आ रहे हैं।”

    यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन, सलमान खान और आमिर खान को उनके पहले कॉन्सर्ट में ले गए

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.