Wed. Dec 7th, 2022
    सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर जानवी कपूर से ज्यादा फोल्लोवर्स

    जानवी कपूर और सारा अली खान के बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही दोनों की तुलना की जाने लगी। वैसे तो दोनों के विभिन्न व्यक्तित्व हैं मगर फिर भी ये कौन भूल सकता है दोनों फ़िल्मी परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। जहाँ एक तरफ जानवी, सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं वही सारा भी सैफ अली खान की लाड़ली हैं। और अब जब इन दोनों की डेब्यू फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो ज़ाहिर सी बात है कि तुलना बढ़ ही जाएगी।

    और इस बार उन दोनों की तुलना हो रही है इंस्टाग्राम फोल्लोवर्स को लेकर। सारा, जिन्होंने जाह्नवी कपूर से महीनों बाद इंस्टा डेब्यू किया था, उन्होंने इस बार बाज़ी मार ली है। वर्तमान में, सारा के 3.4 मिलियन इंस्टाग्राम फोल्लोवर्स हैं। जबकि जाह्नवी के सिर्फ 3.2 मिलियन फोल्लोवर्स हैं। और ये वाकई चौकाने वाली बात है क्योंकि कुछ हफ्ते पहले तक भी सारा ने मुश्किल से एक मिलियन फोल्लोवर्स कमाए थे।

    इसकी बड़ी वजह है मीडिया में सारा का किसी ना किसी वजह से छाये रहना। पहले ‘कॉफी विद करण’ में उनका डेब्यू, फिर पहली फिल्म ‘केदारनाथ‘ का रिलीज़ होना और अब दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ का प्रचार। और इसका श्रेय जाता है उनकी खूबसूरत तस्वीरों को जो वो अक्सर सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं।

    https://www.instagram.com/p/BrsCtMen62Z/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही अगर दूसरी तरफ जानवी की बात करे तो, मीडिया में इस वक़्त उनका कोई खास ज़िक्र नहीं है। यहाँ तक कि उनकी दूसरी फिल्म ‘तख़्त’ की शूटिंग शुरू में भी लगभग छह महीने बाकी हैं। और इन सब के चलते पता चलता है कि आखिर क्यों सारा ने उन्हें पीछे छोड़ दिया।

    https://www.instagram.com/p/BrpPW0HnI46/?utm_source=ig_web_copy_link

    जानवी कपूर ने इस साल फिल्म ‘धड़क‘ से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। इस फिल्म में उनके विपरीत ईशान खट्टर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *