Sun. Jan 29th, 2023
    महेश भूपति लारा दत्ता

    टेनिस स्टार महेश भूपति ने बताया है कि फ़िल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता ने कई बार साजिद खान की कठोर और आपत्तिजनक व्यवहार के बारे में बताया था। महेश ने कहा कि इस घटना के बारे में लारा ने शादी से पहले जब दोनों डेट कर रहे थे और वह ‘हाउसफुल’ की शूटिंग कर रही थीं, तभी बताया था।

    महेश ने कहा कि, “जब हम डेट कर रहे थे तो वह ‘हाउसफुल’ की शूटिंग कर रही थी। उस समय हम लन्दन में थे। वह और उसकी दोस्त घर आकर साजिद के गंदे व्यवहार के बारे में मुझे बताया करती थीं।”

    महेश भूपति ने सन्डे नाईट समारोह में एक बातचीत के दौरान यह ख़ुलासा किया। उन्होंने बताया कि फ़िल्म की चारों अदाकाराओं से उन्होंने कहा था कि इसके लिए कहीं न कहीं वो सब भी ज़िम्मेदार हैं।

    यह जानते हुए कि साजिद गलत करता है। सभी चुप रहे। किसी ने साज़िद से यह नहीं कहा कि आप गलत कर रहे हैं तो आप कहीं न कहीं उसे बढ़ावा दे रहे हैं। महेश की इस बात से उनकी पत्नी लारा भी सहमत थी।

    महेश से जब यह कहा गया कि अगर साजिद के विरोध में कोई खड़ा होता तो उसे काम से हाथ धोना पड़ता इसलिए भी बोलना कठिन रहा होगा। इसबात पर महेश ने कहा कि, “फ़िल्म जगत में चीजें अलग तरह से काम करती होंगी मैं मानता हूँ पर इसका मतलब यह नहीं है कि इस तरह की हरकतों को बढ़ावा दिया जाए।

    मैं खेल जगत से हूँ जो फ़िल्म जगत से बहुत अलग है। वहां अगर आप अपने काम में अच्छे हैं तो आपको आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता। फ़िल्म जगत अलग है। वहां अगर कोई आपको काम न देने की ठान ले तो आप आगे नहीं बढ़ पाएंगे पर मुझे नहीं लगता कि यह आपत्तिजनक हरकतों को बढ़ावा देने का कारण होना चाहिए।”

    यह भी पढ़ें: 2.0 में अक्षय कुमार के लुक को देखकर क्या कहा उनकी बेटी नितारा ने?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *